logo-image

Dalljiet Kaur Divorce: शादी के एक साल बाद ही तलाक लेंगी दलजीत कौर? डिलीट की वेडिंग फोटोज

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel: दलजीत कौर ने पिछले 10 मार्च, 2023 को निखिल पटेल से शादी की थी. वो एक बेटे की मां भी हैं.

Updated on: 09 Feb 2024, 08:02 PM

नई दिल्ली:

Dalljiet Kaur Divorce: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अचानक चर्चा में आ गई हैं. इस खबर ने सभी को सकते में ला दिया है. बात ये है कि टीवी की पॉपुलर दीवा अपने दूसरे पति निखिल पटेल संग तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में आई हैं. ऐसी खबर है कि दलजीत अपने पति निखिल पटेल से अलग हो गई हैं. हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है. दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से निखिल के साथ सभी तस्वीरें हटा दी हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो से "पटेल" भी हटा दिया है. इससे उनके अलग होने की अफवाहें फैल गईं और नेटिज़न्स यह जानने के लिए परेशान हैं कि क्या वे अब साथ नहीं रह रहे हैं.

दलजीत ने डिलीट की वेडिंग फोटोज

खबर है कि दलजीत और निखिल अलग होने वाले हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल से निखिल के साथ शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. इस सब ने उनके तलाक की अफवाहों को गर्म कर दिया है. हालांकि, कपल की ओर से स्टेटमेंट आना अभी बाकी है. साथ ही दलतीज की टीम ने बयान में कहा कि एक्ट्रेस इस पर अभी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हैं क्योंकि इस मामले में बच्चे भी शामिल हैं. दलजीत कौर ने 10 मार्च, 2023 को निखिल पटेल से शादी की थी. दोनों साथ में काफी खुश नजर आए थे. दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी. यह दलजीत की दूसरी शादी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

फैंस ने जताया दुख

एक मनोरंजन पोर्टल पर खबर आने के बाद फैंस ने दलजीत के लिए संवेदनाएं जाहिर करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'इतनी जल्दी.. हालांकि वे एक साथ बहुत खुश लग रहे थे.'' एक यूजर ने लिखा “अगर यह सच है, तो यह बहुत दुखद है.”

पहले शालीन भनोट संग की थी शादी

निखिल से पहले दलजीत ने टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम शालीन भनोट से शादी की थी. एक्ट्रेस ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. विवाद के बाद दलजीत और 2015 में अलग हो गए थे. कपल का एक बेटा जेडन भी है. शालीन और दलजीत की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही थी.