logo-image

प्रत्यूषा की आखिरी शॉर्ट फिल्म रिलीज करने पर काम्या पंजाबी को कोर्ट से नोटिस जारी

कोर्ट ने फिल्म के निर्माता निरुशा निखट और डायरेक्टर काम्या पंजाबी को मुंबई की अदालत ने नोटिस भेजकर पूछा है कि कोर्ट के स्टे आर्डर के बाद भी फिल्म रिलीज किये जाने पर क्यों न उनके खिलाफ अवमानना का केस चलाया जाए।

Updated on: 07 Apr 2017, 12:06 PM

नई दिल्ली:

काम्या पंजाबी ने 1 अप्रैल को कोर्ट के स्टे ऑर्डर के बावजूद प्रत्यूषा बनर्जी की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी आखिरी शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ न कहे' रिलीज की।  काम्या ने वीडियो का लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। 

इसी के चलते सिटी कोर्ट ने फिल्म के निर्माता निरुशा निखट और डायरेक्टर काम्या पंजाबी को मुंबई की अदालत ने नोटिस भेजकर पूछा है कि कोर्ट के स्टे आर्डर के बाद भी फिल्म रिलीज किये जाने पर क्यों न उनके खिलाफ अवमानना का केस चलाया जाए। 

अदालत ने कारण बताओ नोटिस जारी कर काम्या और निरुशा को आज अदालत में हाजिर होने को कहा है।
कोर्ट में हाजिर न होने पर दोनों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया जाएगा। 

और पढ़ें: आज एक हजार स्क्रीन्स पर दोबारा रिलीज होगी बाहुबली: द बिगनिंग

प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने मुंबई की एक अदालत में याचिका दायर कर शॉर्ट फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग की थी। अदालत ने इस मामले की याचिका पर सुनवाई करते हुए फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी लेकिन इसके बावजूद फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया था। 

राहुल ने कोर्ट में दी हुई एप्लीकेशन में दवा किया कि इस फिल्म के जरिये उनकी छवि खराब करने कि कोशिश की जा रही है। राहुल ने फिल्म में दिखाए गए प्रत्यूषा के पुराने फुटेज होने का आरोप लगाया था और काम्या के नाटक करने की बात भी कही।  

बालिका वधु से प्रसिद्धि पाने वाली प्रत्यूषा ने पिछले साल अप्रैल में ख़ुदकुशी कर ली थी।  

और पढ़ें: विश्व स्वास्थ्य दिवस: मानसिक बीमारियों से बचने का दे रही है संदेश