logo-image

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने गुरु श्री श्री रविशंकर से पूछे ये सवाल, देखें Viral Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी हर एक्टिविटी की जानकारी फैंस के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा और आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर (Guru Sri Sri Ravishankar) का लाइव सेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Updated on: 16 Jul 2021, 06:00 PM

highlights

  • कपिल शर्मा ने श्री श्री रविशंकर के साथ रखा लाइव सेशन
  • कपिल ने श्री श्री रविशंकर से पूछे कई सवाल
  • सोशल मीडिया पर कपिल का वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी हर एक्टिविटी की जानकारी फैंस के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा और आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर (Guru Sri Sri Ravishankar) का लाइव सेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) श्री श्री रविशंकर से पूछते हैं कि आखिर एक सफल व्यक्ति कौन है? श्री श्री रविशंकर (Guru Sri Sri Ravishankar) ने पहले को कपिल के इस सवाल का जवाब मजेदार अंदाज में दिया और फिर आखिर में बताया कि कौन है सफल व्यक्ति. 

यह भी देखें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना हैं बेहद ग्लैमरस

कपिल ने रविशंकर से पूछा कि गुरुदेव आखिर एक सफल व्यक्ति कौन है? इसके जवाब में श्री श्री रविशंकर (Guru Sri Sri Ravishankar) कहते हैं कि जो व्यक्ति बीवी के डांट और झगड़ा करने के बाद भी मुस्कुराता है वो है सफल व्यक्ति. गुरुदेव से ऐसा जवाब सुनकर कपिल शर्मा भी मुस्कुराने लगते हैं. इसके बाद श्री श्री रविशंकर (Guru Sri Sri Ravishankar) कहते हैं कि जब सब कुछ ठीक चलता है तो मुस्कुराने वाले लाखों होते हैं मगर जब सब काम बिगड़े और तब भी कोई व्यक्ति अगर हिम्मत ना हारे और मुस्कुराता रहे, मैं उनको कहूंगा सफल व्यक्ति.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बारे में बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी एक सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनको पहचानना फैंस के लिए आसान नहीं है. तस्वीर के साथ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फैंस को दिलचस्प चैलेंज भी दे दिया है कि वो उन्हें इस तस्वीर में से उन्हें पहचान कर बताएं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के काम के बारे में बात करें तो इस साल फरवरी के दूसरे हफ्ते में द कपिल शर्मा शो का प्रसारण बंद हो गया था. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस शो की शुरुआत दिसंबर, 2018 में हुई थी. इस साल कपिल शर्मा अपने नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट की भी घोषणा कर चुके हैं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.