logo-image

कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ बजाईं तालियां, देखें Viral Video

इस वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के ऊपर वाले फ्लोर पर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) भी ड्रम बजाते नजर आ रहे हैं

Updated on: 23 Mar 2020, 04:30 PM

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कपिल अपने घर की बालकनी में नन्हीं बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. दरअसल, ये वीडियो उस वक्त का है जब पूरे देश के लोग जनता कर्फ्यू के समर्थन में अपने-अपने घर से तालियां और थालियां बजा रहे थे. पीएम नरेंद्र मोदी के इस जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी अपनी बेटी के साथ बालकनी में आकर तालियां बजाईं.

यह भी पढ़ें: करण जौहर ने शेयर किया बच्चों का Video, देखें घर में क्या कर रहे हैं यश और रूही

View this post on Instagram

#INDIAfightsCorona #stayhomestaysafe #jantacurfew #andheriwest #mumbai #INDIA thank you INDIA ❤️🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी बेटी अनायरा के साथ बालकनी में आकर चियरअप कर रहे थे. कपिल के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में कपिल शर्मा के ऊपर वाले फ्लोर पर सिंगर मीका सिंह भी ड्रम बजाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: शाहरुख खान ने Corona Virus से बचने के बताए उपाए, अलग-अलग किरदारों में आए नजर

कपिल शर्मा ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मिका सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा ड्रम बजाते नजर आ रहे हैं वहीं मिका सिंह माइक लिए हुए हैं.

View this post on Instagram

today I hired @mikasingh as host of the evening on #jantacurfew 🤪 #thankyouINDIA ❤️🙏 #INDIAfightsCorona #INDIA 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के इस जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) में सभी बॉलीवुड सितारों ने बढ़कर हिस्सा लिया. देशभर में अब तक कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 400 के पार पहुंच चुकी है. वहीं इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 7 कर पहुंच चुकी है. देश के कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है. इसके साथ ही बॉलीवुड पर भी इसका बहुत बड़ा असर पड़ा है. एक तरफ जहां फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है वहीं दूसरी तरफ कई फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है.