News Nation Logo
Banner

गिन्नी चतरथ के बेबी शावर में टीवी के मशहूर कलाकारों ने बेबी बॉटल से पिया पानी, देखें ये मजेदार VIDEO

वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कोस्टार्स भारती सिंह (Bharti Singh), कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) बेबी बॉटल से पानी पीते नजर आ रहे हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Oct 2019, 01:35:05 PM
भारती सिंह, कीकू शारदा

भारती सिंह, कीकू शारदा (Photo Credit: फोटो- @archanapuransingh Instagram वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. कहा जा रहा है कि गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) इस साल के अंत यानी कि दिसंबर में खुशखबरी दे सकतीं हैं.

यह भी पढ़ें: फेमस डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग ने खोला राज, कहा- यहूदी होने के चलते तंग किया जाता था

हाल ही में हुए कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के बेबी शावर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस बेबी शावर की पार्टी में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सभी कलाकारों के साथ ही टीवी जगत के भी कई और कलाकार शामिल हुए थे. पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: Dabangg 3 के मोशन पोस्टर में दबंग अंदाज में दिखीं 'रज्जो पांडे'

इस वीडियो को अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने शेयर किया है. वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कोस्टार्स भारती सिंह (Bharti Singh), कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) बेबी बॉटल से पानी पीते नजर आ रहे हैं. यह एक तरह का गेम था, जिसमें कलाकारों को बेबी बॉटल से पानी पीना था. वीडियो में सभी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के किरदारों के नाम से उठा पर्दा

बता दें कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी.

First Published : 21 Oct 2019, 01:35:05 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×