logo-image

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल में किया डांस, देखें Video

वायरल हो रहे वीडियो में छवि मित्तल (Chhavi Mittal) सॉन्ग पर रील बना रही थी, तभी उनके पति उन्हें डांस करते देख लेते हैं और उनकी फनी अंदाज में मिमिक्री करने लगते हैं

Updated on: 26 Apr 2022, 12:55 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं, लेकिन इस के बीच भी वो लोगों को मोटिवेट कर रही हैं और नई मिसाल पैदा कर रही हैं. हाल ही में छवि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी सर्जरी से ठीक पहले हॉस्पिटल रूम में डांस करती नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, छवि की आज सर्जरी है. वायरल हो रहे वीडियो में छवि मित्तल सॉन्ग पर रील बना रही थी, तभी उनके पति उन्हें डांस करते देख लेते हैं और उनकी फनी अंदाज में मिमिक्री करने लगते हैं.

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui को इस फिल्म की फीस, खाना खाकर किए पैसे रिकवर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'डॉक्टर ने मुझसे कहा है कि छवि तुम्हें इस वक्त चिल करने की जरूरत है. मैं इस कारण चिल कर रही हूं..' छवि मित्तल (Chhavi Mittal)ब्रेस्ट कैंसर जैसी घातक बीमारी का सामना बिना किसी डर के डटकर कर रही है. सोशल मीडिया पर छवि के पोस्ट देखकर फैंस उन्हें स्ट्रॉन्ग, सुपरवुमन, इंस्पिरेशन, फाइटर कह रहे हैं और उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. 

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) पेशे से एक्ट्रेस हैं और 2 बच्चों की मां भी हैं. छवि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कैंसर से अपनी जंग के बारे में फैंस को जानकारी दी थी. छवि ने बॉडी चेकअप और कोई भी गांठ पाए जाने पर हमेशा ध्यान देने की भी सलाह भी लोगों को दी है. छवि मित्तल (Chhavi Mittal) सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं.