logo-image

पति राजीव सेन से अलग होना चाहती हैं चारू असोपा, बोलीं- रिश्ते में कुछ नहीं बचा...

चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) का निजी जीवन हमेशा ही चर्चा में रहा है

Updated on: 30 Jun 2022, 03:01 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) ने आखिरकार अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ ही दी. चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) का निजी जीवन हमेशा ही चर्चा में रहा है. दोनों के अलग-अलग होने की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हैं. इस बीच चारू के यूट्यूब चैनल पर भी उनके पति राजीव का ना दिखना लोगों के मन में और सवाल खड़े कर रहा था. हाल ही में चारू असोपा ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कह दिया की वो राजीव सेन से अलग होना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: Mandira Bedi ने पति को याद करते हुए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- मुश्किल थे बीते 365 दिन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

चारू असोपा (Charu Asopa) ने अपने और राजीव के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि हर कोई जानता है कि जब से हमने शादी की है, तब से हमारी शादी में समस्या आ रही है. लेकिन मैं राजीव को मौके देती रही. पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए. पर ऐसे मौका देते-देते तीन साल कब निकल गए मुझे कुछ पता नहीं चला. हमारे रिश्ते में भरोसे की समस्या है जिसे मैं और नहीं झेल सकती.' 

चारू असोपा ने आगे कहा कि उन्होंने अभी राजीव सेन को एक साधारण नोटिस भेजा जिसमें सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने के लिए कहा है. चारू ने कहा कि हमारे रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है. मैं अलग होना चाहती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी ऐसे माहौल में बड़ी हो. बता दें कि चारू असोपा (Charu Asopa) कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं और टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया पर भी चारू की फैन फॉलोइंग लाखों में है.