logo-image

'किसी के जाने के बाद ही अहमियत पता चलती है,' चारू असोपा का राजीव सेन को जवाब

चारू असोपा और राजीव सेन का 8 जून को तलाक हुआ था, तब से लेकर अब तक एक्टर्स कई बार अपने रिश्ते को लेकर बात कर चुके हैं.

Updated on: 06 Jul 2023, 07:31 PM

नई दिल्ली:

चारू असोपा (Charu Asopa) एक भारतीय टेलीविजन एक्ट्रेस हैं, जो डेली सोप 'मेरे अंगने में' में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. उनकी शादी पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से हुई थी और उनका शादी शुदा जीवन सार्वजनिक रूप से चर्चा का विषय बन गया था. उतार-चढ़ाव से गुजरने और अपने रिश्ते को आगे बढ़ने के कई मौके देने के बाद, दोनों ने 8 जून को तलाक ले लिया था. तलाक से पहले ही, चारू अलग हो गईं और केवल अपनी 18 महीने की बेटी जियाना के साथ रह रही थीं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, चारू असोपा (Charu Asopa) से राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ सुलह करने को लेकर सवाल किया गया था.  चारू इस बात से अंजान थीं और उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या कहना चाहिए. मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकती क्योंकि यह बहुत जल्दी है. मुझे नहीं पता कि वह यह सब क्यों कह रहे हैं और वह भी इतनी जल्दी." हमारा तलाक 8 जून को फाइनल हो गया. मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी भावनाओं के प्रवाह में यह बयान दिया है.'' बता दें राजीव सेन ने एक इंटरव्यू के दौरान, अपनी बेटी ज़ियाना के लिए चारू के साथ वापस आने के बारे में अपनी भावना व्यक्त की. उन्होंने कहा था, "मेरा प्यार और हमेशा उसके लिए रहेगा. मुझे यह भी उम्मीद है कि किसी दिन चारू और मैं फिर से एक साथ आ सकेंगे."

ये भी पढ़ें-दिव्या खोसला की मां अनीता खोसला का निधन, एक्ट्रेस ने मां के लिए लिखा भावुक नोट

'किसी के जाने के बाद ही होता है एहसास'

इसके जवाब में अब चारू ने अपने विचार व्यक्त किए हैं. 35 साल की एक्ट्रेस ने कहा, "दुर्भाग्य से, लोगों को किसी को खोने के बाद ही उनकी कीमत का एहसास होता है.  इसलिए जब भी समस्याएं आती हैं तो हमें उन्हें सुलझा लेना चाहिए. एक बार स्थिति आपके हाथ से निकल जाती है तो सब कुछ वापस से ठीक करना मुश्किल हो जाता है. दोनों इससे पहले भी कई बार अपने रिश्ते को लेकर बात कर चुके हैं.