logo-image

एक्स हसबैंड के साथ चारू असोपा ने मनाई गणेश चतुर्थी, लोगों ने पूछा- तलाक क्यों लिया?

चारू असोपा और राजीव सेन लंबे समय से तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में रहे हैं. शादी के बंधन में बंधने के एक साल बाद दोनों के बीच झगड़े होने लगे थे.

Updated on: 21 Sep 2023, 06:11 PM

नई दिल्ली:

Charu Asopa Ganesh Chaturthi: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं. बेटी जियाना के साथ चारू कंप्लीट ट्रेडिशनल लुक में त्योहार मना रही थीं. पर इन फोटोज में सबसे खास बात थी उनके एक्स हसबैंड राजीव सेन की मौजूदगी. फैंस भी चारू के गणेश उत्सव में राजीव सेन को देखकर हैरान रह गए. तलाक के बाद से चारू और राजीव लगातार साथ में नजर आते हैं. चारू के साथ राजीव सेन को देख फैंस ने तरह-तरह के सवाल पूछना शुरू कर दिया. 

चारू असोपा ने भी इस साल अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया था. उन्होंने अपने परिवार के साथ एक अंतरंग उत्सव मनाया. एक्ट्रेस ने इस मौके पर सुर्ख लाल लहंगा पहना था. बप्पा के वेलकम पर उनकी बेटी जियाना भी काफी क्यूट लग रही थीं. फंक्शन के बाद चारू ने गणेश चतुर्थी उत्सव की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

यूट्यूब पर शेयर व्लॉग में चारु असोपा ने गणेश उत्सव की झलकियां दिखाईं. दिलचस्प बात यह है कि चारू के एक्स हसबैंड पति राजीव सेन भी उनके घर पर हुए उत्सव का हिस्सा थे. तस्वीरें देख सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए और कपल से इस ड्रामेबाजी पर सवाल पूछ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कमेंट किए- आखिर तलाक क्यों लिया जब साथ ही रहना है तो...? वहीं अधिकतर फैंस चारू और राजीव से पैचअप करने की डिमांड करत नजर आए. 

वीडियो में देख सकते हैं चारू ने अपनी गणेश मूर्ती को खूबसूरती से सजाकर लिविंग एरिया में रखा. चारु और उनकी 2 साल की बेटी ज़ियाना दोनों ने त्योहार के लिए सुंदर एथनिक आउटफिट पहने थे. पूरे व्लॉग में राजीव सेन अपनी बेटी जियाना के साथ ढेर सारी तस्वीरें लेते नजर आ रहे हैं. व्लॉग में दिल छू लेने वाले पल शामिल हैं जब ज़ियाना, चारू, राजीव और चारू की मां कुछ यादगार तस्वीरों के लिए गणपति बप्पा के साथ पोज़ देते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

चारू असोपा और राजीव सेन लंबे समय से तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में रहे हैं. शादी के बंधन में बंधने के एक साल बाद दोनों के बीच झगड़े होने लगे थे. मीडिया के सामने दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. हाालंकि, दोनों साथ मिलकर अपनी बेटी जियाना को पाल रहे हैं. 

चारू असोपा कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. अभिनेत्री ने अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो, बड़े अच्छे लगते है, देवो के देव...महादेव, मेरे अंगने में, अकबर का बाल बीरबल, जैसे कई शो में काम किया है. चारू को आखिरी बार जौहरी नाम के शो में देखा गया था.