logo-image

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन-चारू असोपा के रिश्ते में आई दरार!

राजीव सेन (Rajeev Sen) ने पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) को बर्थडे तक विश नहीं किया था और ना ही उनके सेलिब्रेशन में वो शामिल होने पहुंचे थे

Updated on: 09 Mar 2022, 12:05 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रही हैं. चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी को यूं तो 3 साल हो चुके हैं और दोनों की एक बेटी भी है लेकिन दोनों हमेशा ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानियों को लेकर सुर्खियो में रहते हैं. एक बार फिर खबरें आ रही हैं कि चारू और राजीव के बीच अनबन चल रही है. इसकी वजह क्या है ये तो किसी को नहीं पता लेकिन एक बार फिर इस कपल की शादी में दरार आ गई है और पिछले कुछ दिनों से ये दोनों अलग रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कृति सेनन और अंकिता लोखंडे का हुआ आमना-सामना, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

बीते दिनों सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने बेटी जियाना की तस्वीर शेयर करते हुए उसे याद किया तो लोग दोनों की शादी में परेशानी का अनुमान लगाने लग गए. राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा को बर्थडे तक विश नहीं किया था और ना ही उनके सेलिब्रेशन में वो शामिल होने पहुंचे थे. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग कयास लगाने लगे हैं कि दोनों के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही में जब एक मीडिया चैनल ने राजीव के एक करीबी से दोनों के बारे में सवाल किया तो उन्होंने बताया कि चारू और राजीव के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है.

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित का 'दुपट्टा' संभालते नजर आए वरुण धवन, जबरदस्त डांस Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

बता दें कि चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी को तीन साल हो चुके हैं मगर कई बार ऐसा हुआ है कि इनके बीच दरार आई है. दोनों सोशल मीडिया पर एक बार तो एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर चुके हैं. यहां तक की राजीव और चारू ने साथ में पहली शादी की सालगिरह भी नहीं मनाई थी. दोनों से जब इन खबरों पर सवाल पूछा गया तो वो इसके जवाब से बचते दिखे.