logo-image

Charu Asopa: मुंबई में नहीं मिला सुष्मिता सेन की भाभी को घर, फूट-फूटकर रोईं चारू असोपा

चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस ने बताया कि सिंगल मदर होने की वजह से उन्हें घर मिलने में समस्याएं आ रही हैं.

Updated on: 19 Nov 2023, 09:58 PM

नई दिल्ली:

Charu Asopa: टीवी की फेमस एक्ट्रेस चारू असोपा ने एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ तलाक वाला ड्रामा करने के बाद से चारू काफी सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेी जियाना के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. हाल में चारू आसोपा ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस रोती-बिलखती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने जीवन में आई मुश्किलों के बारे में बात की है. एक्ट्रेस सिंगल मदर हैं इसकी वजह से उन्हें हर बार मुंबई में घर मिलने में परेशानी का सामना करना पड़ता है. अपने व्लॉग में उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें एक अपार्टमेंट किराए पर देने से मना कर दिया गया क्योंकि वह एक सिंगल मदर हैं.

चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस ने बताया कि सिंगल मदर होने की वजह से उन्हें घर मिलने में समस्याएं आ रही हैं. लोगों को जैसे ही पता चलता है कि वो सिंगल मदर हैं, उनकी एक बेटी है वो उन्हें घर देने से मना कर देते हैं. एक्ट्रेस रोते-बिलखते हुए फैंस से इसकी शिकायत कर रही हैं. साथ ही उन्होंने समाज को खरी-खोटी भी सुनाई है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'हमारे समाज में एक महिला चाहे कुछ भी कर ले, कितना भी कर ले, वह लोगों की सोच कभी नहीं बदल सकती.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा, ''आज भी किसी महिला को घर देने से पहले उसके साथ किसी पुरुष का नाम देखा जाता है, अगर कोई मर्द साथ में नहीं है तो उसे घर नहीं दिया जाता है. हमारे देश की महिला की हालत देखकर दुख होता है. और घर देने से इनकार करने वाले ये लोग बाहर जाकर महिला सशक्तिकरण के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं. आज फिर मुझे 1 सोसायटी में घर देने से मना कर दिया गया क्योंकि मैं सिंगल मदर हूं, और सोचने वाली बात यह है कि मना करने वाली एक ही महिला थी. जिस देश में नारी की पूजा होती है उस देश में नारी की ये हालत है.”

एक्ट्रेस ने यह भी बताया वह नया घर ढूंढ़ रही हैं क्योंकि वह जिस जगह पर शूटिंग कर रही हैं वो घर से काफी दूर है, इसलिए, वह अपनी शूटिंग लोकेशन के आस-पास घर लेना चाहती हैं. ताकि वह जब चाहे ज़ियाना से मिलने आ सकती हैं. कार में इस वाकये के बारे में बात करते हुए चारू रोने लगीं. फैंस ने चारू के साथ हमदर्दी जाहिर की.