logo-image

Charu Asopa Divorce: जल्द होगा चारू असोपा और राजीव सेन का तलाक, इस दिन है आखिरी तारीख

चारू और राजीव के तलाक की कार्यवाही इस साल जनवरी की शुरुआत से चल रही है.

Updated on: 01 Jun 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

Charu Asopa-Rajeev Sen Divorce: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा पति राजीव सेन से तलाक लेने वाली हैं. दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. साल 2022 में चारू और राजीव अपने रिश्ते में परेशानियों को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. कपल ने एक-दूसरे पर धोखा देने से लेकर गैरजिम्मेदारियों के आरोप लगाए थे. अब लेटेस्ट अपडेट आया है कि चारू और राजीव का तलाक फाइनल स्टेज पर पहुंच गया है. दोनों के तलाक की आखिरी सुनवाई की तारीफ भी सामने आ गई है. 

चारु असोपा और राजीव सेन का रिश्ता कई उतार-चढ़ाव से गुजरा है. कपल एक बेटी जियाना के पेरेंट भी हैं. हालांकि, लगातार हो रहे झगड़ों के बाद चारू और राजीव ने तलाक के लिए अर्जी दी थी. कपल काफी समय से अलग हो चुके हैं. पति से अलग होकर चारू मुंबई में अलग फ्लैट में रह रही हैं. वो सिंगल मदर के रूप में बेटी का पाल रही हैं. लेटेस्ट न्यूज में सामने आया है कि चारू और राजीव के तलाक की आखिरी सुनवाई 8 जून को होनी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood(AM) (@bollywoodneews66)

चारू और राजीव के तलाक की कार्यवाही इस साल जनवरी की शुरुआत से चल रही है. काउंसलिंग से गुजरने के बाद, अदालत ने कपल को छह महीने का कूलिंग-ऑफ टाइम दिया था. अब 8 जून को इसकी आखिरी सुनवाई की जाएगी. इसके बाद उनका तलाक होगा. तलाक की तारीखों के बीच चारू और राजीव बेटी जियाना के लिए एक परफेक्ट पेरेंट की भूमिका निभा रहे हैं. कपल को लगातार बेटी के लिए साथ वक्त बिताते देखा जाता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

मेरे अंगने में एक्ट्रेस चारू ने भी कहा था, "हां, राजीव और मेरे बीच चीजें अब बेहतर हो रही हैं. हम दोनों चाहते हैं कि रिश्ते से बेटी के भविष्य और उसकी परवरिश पर कोई असर न पड़े. वह धीरे-धीरे चीजों को समझ रही है मुझे कुछ भी नेगेटिव नहीं चाहिए" चारू हाल ही में अपनी बच्ची के साथ एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई हैं.