logo-image

Bigg Boss 13: रियलिटी शो बिग बॉस-13 में दिखेगा बॉलीवुड का ये फेमस एक्टर

बिग बॉस सीजन 13 में टीवी और बॉलीवुड के नामी चेहरे शामिल होने की चर्चा है

Updated on: 16 Jul 2019, 01:51 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: भारतीय टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस-13 (Bigg Boss 13) जल्द ही एक बार फिर से नए कंटेस्टेंट्स के साथ आपके सामने आने को तैयार है. बिग बॉस सीजन 13 में टीवी और बॉलीवुड के नामी चेहरे शामिल होने की चर्चा है. खबर के मुताबिक इस बार शो में बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ के बर्थडे पर देखिए उनकी बचपन की ये क्यूट तस्वीरें

View this post on Instagram

Lovely weekend at @globaliconic and @pulseeventsindia 🤩😎🥂🍾

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 13 में शामिल होने वाले 23 कंटेस्टेंट्स के नामों की लिस्ट लीक होने का दावा किया है. इन सभी को शो के लिए अप्रोच किया गया है. इनमें से कई शो में भाग लेने के लिए राजी भी हो गए हैं, लेकिन वे शो के कॉन्ट्रैक्ट की वजह से मीडिया में खबर कंफर्म नहीं कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का म्यूजिकल टीजर रिलीज

बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ही बिग बॉस को होस्ट करेंगे. सलमान खान को बिग बॉस 12 में वीकेंड के एक एपिसोड के लिए 12 से 14 करोड़ की रकम दी जाती थी. वहीं सीजन 11 में सलमान खान एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए चार्ज करते थे. बहरहाल, दर्शक शो का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट्स का नाम जानने को लेकर भी बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं. इस बार की थीम को थोड़ा हटके रखा गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार शो में सिर्फ जाने माने चेहरों को एंट्री मिलेगी.