logo-image

Bigg Boss OTT: मेकर्स ने दिखाई कंटेस्टेंट्स की पहली झलक, क्या आप बता पाएंगे कौन है ?

इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' में जनता को असली बॉस बताया जा रहा है. वहीं खबर है कि गेम में पब्लिक सीधे तौर पर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के साथ खेलती नजर आएगी. असली पावर जनता के हाथ में होगी.

Updated on: 13 Jun 2023, 06:45 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2 Contetstants: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) जल्द ही शुरू होने वाला है. फैंस भी दूसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, अभी तक ओटीटी कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. अब मेकर्स ने कुछ खिलाड़ियों की पहचान छिपाकर फर्स्ट लुक रिवील किए हैं. हालांकि, उन फोटोज में कंटेस्टेंट्स के चेहरे छिपाए गए हैं. फैंस अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाकर ही इन्हें पहचान सकते हैं. 

'बिग बॉस ओटीटी 2' को लेकर जनता में जबरदस्त क्रेज हैं. इस सीजन को सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं. पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया. अब सलमान ने इसकी बागडोर संभाली है. हाल में बिग बॉस ओटीटी का प्रोमो भी रिलीज किया गया था. इसके बाद अब मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स की पोल खोली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

मेकर्स ने अभी सिर्फ कंटेस्टेंट्स का खुलासा किया है जिनमें एक को GOAT नाम दिया गया है, दूसरे को ड्रामा क्वीन कहा है और तीसरे को ब्रेकिंग न्यूज. अब ये फैंस के ऊपर है कि वो इन इशारों से हाउसमेट को पहचान पाते हैं या नहीं...? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कंटेस्टेंट्स की झलक मिलते ही दर्शकों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया है. कमेंट सेक्शन में फैंस टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ, आंकाक्षा पुरी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के नाम की चर्चा कर रहे हैं. अब देखना ये है कि ये अंदाजा कितना सही बैठता है. इससे पहले शो में मुनव्वर फारुकी, अंजलि अरोड़ा, महीप कपूर और पारस अरोड़ा के नाम कंटेस्टेंट्स के तौर पर सामने आए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बहरहाल, इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' में जनता को असली बॉस बताया जा रहा है. वहीं खबर है कि गेम में पब्लिक सीधे तौर पर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के साथ खेलती नजर आएगी. असली पावर जनता के हाथ में होगी. टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' पर भी हिट रहा है. इसके पहले सीजन को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. एक्ट्रेस और मॉडल दिव्या अग्रवाल 'बिग बॉस OTT' सीजन वन की विनर बनी थीं.