logo-image

Bigg Boss OTT: Rakesh Bapat kisses Shamita Shetty, people are watching this video again and again

बिग बॉस OTT : राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को किया किस, लोग बार-बार देख रहे यह वीडियो

Updated on: 25 Aug 2021, 12:52 PM

highlights

  • लगातार चर्चा में बनी हुई हैं शमिता शेट्टी
  • पहले भी राकेश को शमिता के साथ फ्लर्ट करते देखा गया था
  • दोनों के बीच गहरे हो रहे रिश्ते को लेकर चल रही कई बातें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस ओटीटी अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है ऐसे में घर में लगातार लोगों के कनेक्शन बदलते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच एक कनेक्शन जो सबसे अधिक चर्चा में है वो है शमिता शेट्टी और राकेश बापट का। शमिता शेट्टी और राकेश बापटे के बीच एक वीडियो में रोमांस का एंगल दिख रहा है जो फैंस को काफी हैरान कर रही हैं। इस वीडियो में राकेश, ​शमिता को किस करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले राकेश को हाल ही में शमिता के साथ फ्लर्ट करते देखा गया था। जिसके बाद शो के सभी कंटेस्टेंट और दर्शक भी ये सोचने को मजबूर हो गए थे कि इन दोनों के बीच का रिश्ता लगातार गहरा होता जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस शो में जल्द और भी तड़का लगा सकते हैं, कंटेस्टेंट

लगातार वायरल हो रहा है यह वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty's Fan❤🐣 (@shamitashettyfan02)

इन दोनों का तेजी से वायरल हो रहा इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता बिस्तर पर लेटी हुई हैं और राकेश बापत उनके हाथ पर किस करते नजर आ रहे हैं. राकेश का शमिता के प्रति लगाव साफ देखने को मिल रहा है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

शमिता शुरू में हुईं थी ट्रोल

इससे पहले जब शमिता बिग बॉस के घर में एंट्री की थी उस वक्त शमिता को उनके जीजा राज कुंद्रा को लेकर काफी ट्रोल किया गया था। हलांकि अब दर्शक शमिता की परफॉर्मेंस को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि शमिता को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और  इन सभी बातों पर ध्यान न देते हुए उन्होंने न सिर्फ राकेश बापट के साथ मजबूती से खड़ी रही बल्कि समय-समय पर ये दोनों एक-दूसरे के लिए खड़े भी रहे। बिस बॉस ओटीटी में राकेश बापट और शमिता शेट्टी को दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म 'तुम बिन' से शुरुआत की थी राकेश बापट ने करियर

राकेश बापट एक अभिनेता हैं जिन्होंने फिल्म 'तुम बिन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के साथ ही इसके गानें भी काफी हिट हुए थे जिन्हें उस दौरान काफी पंसद किया गया था। इस मूवी में राकेश का रोल भले ही छोटा था लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके आलवा राकेश कई फिल्में और टीवी शोज में काम किया है.