logo-image

इस गंभीर बीमारी का शिकार हुईं सोफिया हयात, ऑपरेशन के बाद शेयर की PHOTOS

'बिग बॉस' फेम सोफिया हयात ने सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

Updated on: 27 May 2023, 05:22 PM

नई दिल्ली:

Sofia Hayat Cyst Surgery: टीवी एक्ट्रेस सोफिया हयात एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गई हैं. विवादों में रहने वाली सोफिया ने हाल में बताया कि उनकी आंतों में एक 6 सेंटीमीटर गांठ (Cyst) हो गई थी. फिलहाल, डॉक्टरों ने इसे ऑपरेशन के जरिए हटा दिया है. सर्जरी के बाद सोफिया ने सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है. साथ में एक्ट्रेस ने अपने स्टिच मार्क्स फ्लॉन्ट करते हुए कुछ फोटोज भी शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए सोफिया ने बताया कि इस बीमारी ने उनका जीना मुश्किल कर दिया था. उनके शरीर में बाथरूम जाने और छींकने तक की जान नहीं बची थी. 

बिग बॉस' फेम सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर अपनी सर्जरी होने की जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने बीमारी से लेकर ऑपरेशन के बाद का पूरा प्रोसेस शेयर किया है. साथ ही ऑपरेशन के बाद स्टिच मार्क्स के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इनमें सोफिया, व्हाइट स्पोर्ट्स आउटफिट पहने पेट पर बने अपने स्टिच मार्क्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. तस्वीरों में सोफिया के सफेद हो चुके बाल भी देखे जा सकते हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

सोफिया ने बताया कि, 'मुझे पेट में गांठ पड़ने की समस्या हुई थी जो लगभग 6 सेंटीमीटर थी, इसे अब हटा दिया गया है. मैं कभी बीमार नहीं हुई हूं. अब मैंने सूजे हुए चेहरे से लेकर हार्ट अटैक के लक्षणों तक काफी कुछ झेल लिया है. बस ईश्वर की दया से मैं अब ठीक हूं.'

सोफिया ने इंस्टा पर लिखा, 'लंबा वक्त लग रहा है...इस दौरान मुझे इतनी मानसिक और आध्यात्मिक शक्ति की जरूरत थी. यहां तक कि मेरे शरीर में चलने, बाथरूम जाने, छींकने से लेकर बिस्तर से उठने तक की जान नहीं बची थी. मेरे पास देखभाल के लिए कोई फैमिली मेंबर नहीं है. मुझे अपनी देखभाल खुद करनी थी. उन्होंने हॉस्पिटल की अपनी दो नर्सों का जिक्र किया है और उन्हें शुक्रिया कहा है.