logo-image

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम के साथ मारपीट, कांग्रेस ऑफिस के बाहर हुई घटना

अर्चना गौतम न मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. यहां एक्ट्रेस ने पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए हुए घटना की आपबीती सुनाई है. 

Updated on: 01 Oct 2023, 05:33 PM

नई दिल्ली:

Archana Gautam Mobbed: बिग बॉस 16 में की फेमस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के साथ मारपीट होने की खबरें हैं. मॉडल, एक्ट्रेस और राजनेता अर्चना गौतम के साथ नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के कार्यालय के बाहर कथित तौर पर बदसलूकी की घटना हुई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है. अर्चना ने बताया कि ऑफिस के बाहर उनके साथ छीना-झपटी से लेकर मारपीट तक की गई है. लोगों ने उनके पिता को भी मारा. एक्ट्रेस ने पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए हुए घटना की आपबीती सुनाई है. 

अर्चना गौतम न मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और खुलासा किया कि वह महिला आरक्षण विधेयक पर कांग्रेस पार्टी के सदस्यों को बधाई देने के लिए राजनीतिक दल के कार्यालय गई थीं.हालांकि, उन्हें कार्यालय में प्रवेश करने से रोक दिया गया और राजनीतिक दल की कुछ महिलाओं ने उनके साथ बदसलूकी की. मैं शूटिंग के लिए आगरा गई थी तब मैंने दिल्ली में रुकने का फैसला किया. मैंने दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय जाने के बारे में सोचा क्योंकि मैं एक साल से वहां नहीं गई थी. मैं महिला आरक्षण विधेयक पर बधाई भी देना चाहती था. मैं भी वहां जाकर खड़गे जी को कांग्रेस का राष्ट्रीय प्रमुख नियुक्त होने पर बधाई देना चाहती था. मैं वहां पहुंची और मेरे साथ मेरा ड्राइवर और मेरे पिता भी थे. वहां लोगों ने मुझे अंदर नहीं जाने दिया और बताया गया कि आपके प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. आपको अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। मैंने फोन करके पूछने की कोशिश की कि मामला क्या है और अचानक कांग्रेस कमेटी की कुछ महिलाएं मेरी ओर दौड़ती हुई आईं. वे मुझसे गुस्से में बोलने लगे और मुझ पर चिल्लाने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Gautam fc 🤗 (@archanagautam._.143)

जब मैं वहां से निकलने की कोशिश कर रहा था तो उन्होंने मेरा रास्ता रोका, उन्होंने कार रोकी और मुझे बैठने नहीं दिया. वहां मौजूद सामान्य लोगों ने भी मेरी मदद नहीं की. मैंने उनसे मदद मांगी, मैं उनके सामने गिड़गिड़ा रही थी कि मुझे अपनी कार में बैठा लें और इस भीड़ से बचाएं, लेकिन किसी ने मदद नहीं की. उन्होंने मेरे पिता को लात मेरी, उनको पीटा और मेरे बाल भी खींचे. हम पर जान लेवा हमला किया गया... मुझे अभी भी इसका कारण नहीं पता। हम अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागे. उन्होंने मुझे बुरी तरह धक्का दिया. मेरे ड्राइवर को भी मारपीटकर लहू-लुहान कर दिया गया.