News Nation Logo
Banner

सिर्फ 6 महीने के बाद ही अर्शी खान ने छोड़ी कांग्रेस, कहा- स्टेज शोज में लगाने पड़ते हैं ठुमके...

अर्शी खान ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनके सपने में आकर कमल देने की बात पर हंस कर कहा कि वो मजाक था

By : Vivek Kumar | Updated on: 26 Aug 2019, 03:49:56 PM

नई दिल्ली:

अपनी बेबाकी और हाजिर जवाबी को लेकर हिंदुस्‍तान के दिलों पर राज करने वाली Big Boss फेम अर्शी खान ने आखिरकार ये खुलासा कर ही दिया कि उन्‍होंने कांग्रेस में जाने से क्‍यों तौबा कर लिया था. अर्शी ने इस बात का खुलासा संदीप कुमार की अपकमिंग फिल्‍म ‘रहम दिल कातिल’ के सेट पर एक स्‍पेशल गाने की शूटिंग के दौरान की.

अर्शी ने इस बाबत कहा कि दरअसल वे राजनीति में नहीं आना चाहती थीं, क्‍योंकि वे एक कलाकार हैं और कलाकार को पब्लिक में स्‍टेज शोज करने पड़ते हैं, ठुमके लगाने पड़ते हैं, बिकनी पहननी पड़ती है. यह लाइफ स्‍टाइल एक नेता के लिए सही नहीं हो सकता. क्‍योंकि बाद में लोग कहते कि कांग्रेस की नेता बिकनी पहन कर नाच रही है. इसलिए मैंने राजनीति में आने से तौबा कर लिया.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान की Photo हुई Viral, लोगों ने कहा- So Scary

अर्शी खान ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनके सपने में आकर कमल देने की बात पर हंस कर कहा कि वो मजाक था. लेकिन मोदी जी के कार्यों से काफी खुश हूं. देश का पूरा आवाम उन्‍हें पसंद करता है, तो मैं बेवकूफ हूं जो उनकी बुराई करूंगी. उन्‍होंने देश हित में कई महत्‍वपूर्ण काम किये हैं.

कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 हटाना ऐतिहासिक कदम था, जिससे वहां के हालात बदलेंगे. वहीं, पाकिस्‍तान में परफॉर्म करने पर कलाकारों द्वारा मीका को बैन किये जाने के बाद Big Boss विजेता और अर्शी की दोस्‍त शिल्‍पा शिंदे के बयान हो उन्‍होंने कलाकार के रूप में सही बताया, लेकिन ये भी कहा कि भारत – पाकिस्‍तान के बीच जो हालात हैं, उसमें वे परफॉर्मेंस के लिए पाकिस्‍तान कभी नहीं जायेंगी.

First Published : 26 Aug 2019, 03:38:47 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×