logo-image

'सिडनाज' ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, Twitter Trending बना #DilSeSidNaaz

शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी 'सिडनाज' (Sidnaaz) के लिए ट्विटर पर #DilSeSidNaaz नंबर 1 के स्थान पर ट्रेंड हो रहा है

Updated on: 13 Apr 2020, 04:42 PM

नई दिल्ली:

फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की हिट जोड़ी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का खुमार आज भी फैंस के सिर चढकर बोल रहा है. पिछले कुछ दिनों से ये जोड़ी ट्विटर की ट्रेंडिग लिस्ट में शामिल है. आज भी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी 'सिडनाज' (Sidnaaz) के लिए ट्विटर पर #DilSeSidNaaz नंबर 1 के स्थान पर ट्रेंड हो रहा है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में ऋचा चड्ढा कर रही हैं ये काम, बोलीं- जीवन एक डरावने मोड़ पर...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बनी 'सिडनाज' (Sidnaaz) की ये जोड़ी आज लाखों लोगों की फेवरेट जोड़ियों में एक है. इसका अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि पिछले कुछ दिनों से अक्सर ये ट्विटर की ट्रेंडिग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. हाल ही में पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक रोमांटिक गाना भी रिलीज हुआ था. दोनों के इस गाने को यूट्यूब पर 55 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'रामायण' के ये एपिसोड बने Twitter Trending, आपने देखा क्या

View this post on Instagram

Be simple and be down to earth for a small flower blossoms through a strong plant.⭐️

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

View this post on Instagram

Days Of Quarantine! . . Click the link in my bio to watch the full video! . #QuarantineLife #HouseholdChores

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

बता दें कि देश में हुए लॉकडाउन के चलते शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) दोनों ही अपने-अपने घरों में कैद हैं. शहनाज ऐसे में भी फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर कर के उनका मंनोरंजन कर रही हैं. शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बिग बॉस में आने के बाद उनके फैंस की लिस्ट काफी लंबी हो गई है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी लॉकडाउन के दौरान कुकिंग वीडियो और तस्वीरों को शेयर कर के फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं.