logo-image

इस गाने में नजर आएगी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की केमिस्ट्री

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं

Updated on: 12 Mar 2020, 05:43 PM

नई दिल्ली:

'बिगबॉस 13' के प्रेमी जोड़े आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) प्रेम गीत 'काला सोहना है' में एक साथ नजर आएंगे. इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने आवाज दी है और रजत नागपाल ने संगीत से सजाया है. आसिम ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर गाने के पहले आधिकारिक पोस्टर को शेयर किया. पोस्टर में हिमांशी (Himanshi Khurana) और आसिम (Asim Riaz) एक दूसरे को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर विजेता ये एक्टर अपनी पत्नी के साथ हुआ Corona Virus का शिकार

View this post on Instagram

Tu kalli sohni hai 🎥Music video coming out soon with @iamhimanshikhurana Pic credit @nidhe_k @aliwarofficial

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

'काला सोहना है' 19 मार्च को रिलीज होगी. वहीं हाल ही में आसिम (Asim Riaz) को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जो 'मेरे अंगने में' का रीक्रिएटेड वर्जन था. आसिम और हिमांशी के अलावा पारस छाबरा और माहिरा शर्मा को भी हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जिसका नाम 'बारिश' था. इस गाने को सोनू कक्कड़ ने गाया है.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया स्लो मोशन Video, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

आपको बता दें कि आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के बीच प्यार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से ही शुरू हुआ था. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते हैं. आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.