News Nation Logo
Banner

कोरोना नहीं, इस वजह से बंद होने जा रहा पारस और शहनाज का शो!

शो में जसलीन मथारु, हीना पंचाल, संजना गलरानी, अंकिता श्रीवास्तव, नवदीश कौर, इंदीप बक्शी, रोहनप्रीत सिंह, मयूर वर्मा, बलराज स्याल, और मयंक अग्निहोत्री हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 Mar 2020, 11:34:34 AM
paras chhabra

शहनाज गिल (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

टीवी पर प्रसारित हो रहे शादी के रियलिटी टीवी शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है. इस शो के माध्यम से 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के प्रतिभागी शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं एक रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर पर खराब रेटिंग के कारण 'मुझसे शादी करोगे' 20 मार्च को ऑफ एयर हो सकता.

यह भी पढ़ें: 'आवय देयो Carona-फिरोना, ठेंगुआ दिखाऊब तब', अमिताभ बच्चन का Video हुआ Viral

View this post on Instagram

#parasvchhabrra #paraschhabra #weloveparas

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

इस शो में जसलीन मथारु, हीना पंचाल, संजना गलरानी, अंकिता श्रीवास्तव, नवदीश कौर, इंदीप बक्शी, रोहनप्रीत सिंह, मयूर वर्मा, बलराज स्याल, और मयंक अग्निहोत्री हैं. रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि दर्शकों की संख्या आवश्यक मार्क तक नहीं है, इसलिए शादी के रियलिटी शो की जगह अब 'इश्क में मरजावां' सीजन 2 को प्रसारित किया जाएगा. यह 23 मार्च से प्रसारित होने वाला है.

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : अब 24 मार्च को रिलीज नहीं होगी सूर्यवंशी, जानें अक्षय कुमार ने क्‍या कहा

छोटे पर्दे के सबसे कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' से फेमस हुए पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को इस शो में दर्शकों से ज्यादा प्यार नहीं मिल रहा है. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाए, लेकिन घर के अंदर रहते हुए ही दोनों को इस नए सीरियल का बड़ा ऑफर मिल गया था. इस शो से पारस और शहनाज अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रहे हैं. वहीं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का इस शो में होना भी कुछ कमाल नहीं कर पाया.

First Published : 13 Mar 2020, 11:34:22 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो