logo-image

फैंस को हुआ अफसोस, शिल्पा शिंदे को वोट देने पर अब हिना खान से मांग रहे हैं माफी!

'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने ट्वीट कर दीपिका को खराब कंटेस्टेंट और मक्खी तक बोल दिया. शिल्पा का यह बर्ताव देख फैंस निराश हैं.

Updated on: 06 Jan 2019, 02:57 PM

मुंबई:

हाल ही में 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) का फिनाले हुआ और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) को शो का विनर घोषित किया गया. उनका नाम अनाउंस होने के बाद 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने ट्वीट कर दीपिका को खराब कंटेस्टेंट और मक्खी तक बोल दिया. शिल्पा का यह बर्ताव देख फैंस निराश हैं. अब वह सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं कि हिना खान जीत की ज्यादा हकदार थीं. बता दें कि शिल्पा शिंदे ने पूरे सीजन में श्रीसंत का सपोर्ट किया था.

सोशल मीडिया पर यूजर्स हिना खान से माफी मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि शिल्पा शिंदे को वोट देकर उन्हें अफसोस हो रहा है.

ये भी पढ़ें: धमाकेदार एक्शन के साथ शुरू हुआ 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9', कॉमेडियन भारती ने किया प्रेग्नेंट होने का खुलासा!

बता दें कि 'बिग बॉस सीजन 11' में हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच कांटे की टक्कर हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त हिना का रवैया दर्शकों को समझ नहीं आया था और शिल्पा ने इमोशनल कार्ड खेलकर बड़ी जीत हासिल की थी.

फैंस के ऐसे मैसेज पढ़कर हिना खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'माफी मत मांगिए...! जो लोग मुझे पसंद नहीं कर रहे थे और जज कर रहे थे, वो लोग आज मुझसे माफी मांग रहे हैं. याद रखना, यह सिर्फ एक आंधी थी, जो मुझे बर्बाद करने नहीं, बल्कि सही रास्ता दिखाने आई थी, ताकि मैं जिंदगी में खुद को प्रूफ कर सकूं.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना इन दिनों एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. वह बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं.