logo-image

BIGG BOSS 11: तो इन कारणों से मास्टरमाइंड विकास गुप्ता बन सकते हैं विनर!

बिग बॉस के सीजन 11 में 'BB11 विनर' का टाइटल एक ऐसे ही कंटेस्‍टेंट ने जीता है, जो आज हर घर के सदस्य का फेवरेट बन गया है।

Updated on: 03 Dec 2017, 05:17 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों 'बिग बॉस 11' में सभी की निगाहें घर में सबसे शानदार खेल रहे कंटेस्टेंट विकास गुप्ता पर हैं। 'बिग बॉस' में जब भी घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेशन हुआ है, उस दिन सबसे ज्यादा ड्रामा देखने को मिला है।

इस समय सबकी दोस्ती और दुश्मनी एक झटके में सामने आ जाती है। ऐसे में खुद को सबकी नजरों में कैसे उठाना है और सेफ माइंड गेम खेलना है, वह शो में विकास गुप्ता से बेहतर कोई भी नहीं जानता है।

'बिग बॉस' के सीजन 11 में 'BB11 विनर' का टाइटल एक ऐसे ही कंटेस्‍टेंट ने जीता है, जो आज हर घर के सदस्य का फेवरेट बन गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं। विकास गुप्ता की जो कि इस बार हितेन की कप्तानी की बागडोर संभालेंगे।

और पढ़ें: अब्बास जफर को 'दिल दियां गल्ला' गाना यश चोपड़ा के गीतों की दिलाता है याद 

दरअसल, आप इस दौरान कंफ्यूज हो रहे होंगे कि अभी से शो का विनर कैसे घोषित हो सकता है। खैर, यह शो के दौरान एक टास्क में हुआ है। हितेन इस टास्क को पढ़कर सुनाते हैं।

टास्क के तहत कुछ टाइटल दिए गए थे, जिनके लिए घरवालों को पर्फेक्ट नाम चुनना था और फिर एक सेल्फी लेनी थी। इस पर हिना खान को 'शैतान' का टाइटल मिला, शिल्पा को 'थाली का बैंगन' और आकाश को 'गधा' टाइटल मिला। वहीं विकास को 'BB11विनर' का टाइटल मिला। सबने सेल्फी लीं और इस टास्क की विनर हिना खान बनीं। हिना को ड्राई फ्रूट का गिफ्ट हैंपर मिला।

आइए आपको कुछ ऐसे ही कारण बताते हैं, जो 'बिग बॉस' 11 में विकास गुप्ता के विजेता बनने की और इशारा कर रहे हैं।

और पढ़ें: मैं औसत से नीचे दर्जे का गायक हूं: अनुपम खेर

विकास गुप्ता
विकास गुप्ता

1. सोशल मीडिया से लेकर हर घर में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और हिना खान को इस शो के प्रबल दावेदारों में गिना जा रहा है। वहीं दूसरी और विकास गुप्ता के बहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए कई लोगों ने उन्हें सीजन का विजेता तक भी घोषित कर दिया है। आप सोच रहे होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हां, आपको शो में बिहार से आने वाली ज्योति कुमारी तो याद ही होंगी, जो कुछ समय पहले शो से बेघर हो चुक

विकास और ज्योति
विकास और ज्योति

2.बिग बॉस से बाहर जाने के बाद ज्योति ने कहा था कि घर में सबसे अच्छा विकास खेल रहे हैं। इसलिए वह विजेता के प्रबल दावेदारों को पछाड़कर शो में जीत दर्ज करेंगे। बता दें कि ज्योति कुमारी ने कॉमनर्स के तौर पर 'बिग बॉस' के घर में एंट्री ली थी। ज्योति कुमारी उस वक्त चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने बताया था कि वह एक मामूली चपरासी की बेटी हैं। शो की शुरुआत में ज्योति को अपने बर्ताव के चलते सलमान से काफी फटकार भी सुननी पड़ी थीं।

विकास और हिना
विकास और हिना

3. मास्टर मांइड विकास कई बार शो में हिना, हितेन और सपना समेत कई घरवालों को अपने चक्रव्यूह के जाल में फंसा चुके हैं। हाल ही में शो से बाहर हुईं कंटेस्टेंट सपना ने तो विकास को चालाक खिलाड़ी तक कह दिया दिया।

शिल्पा शिंदे और विकास
शिल्पा शिंदे और विकास

4. जिस अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे से उनका 36 का आंकड़ा था, उन्होंने उसे भी अपने पक्ष में कर लिया है। इन दिनों वह विकास की तारीफ करती नहीं थकती हैं। पहले दिन से ही आपने दोनों को लड़ते हुए देखा था। लेकिन अब दोनों बेस्ट फ्रेंड्स बन गए हैं। शो में उनका बॉन्ड काफी मजबूत होता जा रहा है। हाल ही में खबरें भी आई थी कि दोनों घर के अंदर शादी कर सकते हैं।

विकास गुप्ता
विकास गुप्ता

5. शो में वह अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं, या फिर बोलते हैं, जिससे वह लाइमलाइट में बने रहते हैं। क्योंकि सबका ध्यान अपनी और खींचने के लिए लाइमलाइट में बनें रहना अति आवश्यक होता है।
खैर, ये हमने आपको कुछ ऐसी बातेें बताई हैं, जो शायद आप भी जानते होंगे। क्योंकि विकास ही एक ऐसे शख्स हैं, जो शुरुआत से ही विवादों में रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी लोगों का शो में उनका लाजवाब खेलना काफी पसंद आ रहा है।