logo-image

'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट नितिभा कौल ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ग्लैमरस लुक में आईं नजर

नितिभा कौल का जन्म 4 नवंबर 1992 को कश्मीर में हुआ था। उनकी स्कूली पढ़ाई कश्मीर और दिल्ली में हुई।

Updated on: 11 Apr 2017, 02:18 PM

नई दिल्ली:

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 10' के जरिए सुर्खियां बटोरने वालीं नितिभा कौल ने बोल्ड फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट का वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नितिभा पहले से काफी ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस-10' की कंटेस्टेंट नितिभा कौल बनी 'बेबी डॉल', देखें तस्वीरें 

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा को डेट कर रहे हैं ओम स्वामी?

इंस्टाग्राम फोटो
इंस्टाग्राम फोटो

'बिग बॉस-10' में आम कंटेस्टेंट बन कर आईं नीतिभा कौल ने छोटे पर्दे पर अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लिया। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी बेबी डॉल बनने की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। नितिभा अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरों के जरिए लोगों के होश उड़ाती रहती हैं।

इंस्टाग्राम फोटो
इंस्टाग्राम फोटो

खबरों की मानें तो, 'बिग बॉस-10' के विनर मनवीर गुर्जर को उनके साथ स्टार प्लस के मशहूर डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए' के आने वाले सीजन में जोड़ी के तौर पर हिस्सा लेने के लिए भी अप्रोच किया गया था। हालांकि, इस खबर को लेकर नितिभा ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की।

इंस्टाग्राम फोटो
इंस्टाग्राम फोटो

नितिभा दिल्ली में होने वाले कई इवेंट में जज के रूप में भी नजर आ चुकी हैं। वह 'बिग बॉस' के घर में एक कॉमनर बन कर आई थीं। उन्हें घरवालों की तरफ से खूब सारा प्यार मिला। नितिभा ने 13 हफ्तों के दौरान घर में होने वाले हर टास्क को बखूबी पूरा किया था।

इंस्टाग्राम फोटो
इंस्टाग्राम फोटो

नितिभा कौल का जन्म 4 नवंबर 1992 को कश्मीर में हुआ था। उनकी स्कूली पढ़ाई कश्मीर और दिल्ली में हुई। इसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी से नितिभा ने बिजनेस स्टडी में ग्रेजुएशन कंप्लीट किया।

इंस्टाग्राम फोटो
इंस्टाग्राम फोटो

नितिभा मिस इंडिया प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। दिल्ली में रहने वाली नितिभा गूगल मार्केटिंग सॉल्यूशन में एसोसिएट के तौर पर काम करती थी। उन्हें गाना, नाचना, संगीत सुनना, तैरना और पढ़ना पसंद है।