logo-image

Big boss: करण कर रहे तेजस्वी को इम्प्रेस करने की कोशिश, जानें क्या हुआ

बिग बॅास टीवी कार्यक्रम इन दिनों काफी चर्चा में है. आपको बता दें कि बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

Updated on: 29 Oct 2021, 11:27 PM

highlights

  • बिग बॅास के एक वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल 
  • अकासा सिंह कहते दिख रहे कि उन्हे तेजस्वी अच्छी लगती है
  • करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच चर्चा का विषय 

नई दिल्ली :

बिग बॅास टीवी कार्यक्रम इन दिनों काफी चर्चा में है. आपको बता दें कि बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. कुछ फैंस को यह पसंद आ रहा है तो कुछ इसे फेक कर रहे हैं. हालांकि, अब तक इन दोनों ने अपनी मोहब्बत का इकरार नहीं किया है. बिग बॉस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें करण, अकासा सिंह को कहते दिख रहे हैं उन्हें तेजस्वी अच्छी लगने लगी है. करण कुंद्रा, अकासा से कहते हैं, 'उसने (तेजस्वी) कल मुझे डांटा. मुझे कई सही चीजें बोलीं. मुझे लगा कि मुझे ऐसे कोई मिल गया है जो मुझे अकेला महसूस ना कराए. काश तेजा…ओह माय गॉड.' बाद में करण खुद जाकर तेजस्वी से बात करते नजर आए.

यह भी पढें :जूही चावला ने निभाई किंग खान से दोस्ती, आर्यन की जमानत का भरा बॅांड

इन्होने सुनाई पुरानी कहानी 
दर्शकों के सामने प्यार में मिले धोखे में अपना दर्द बयां कर, कुछ कंटेस्टेंट्स लोगों की सिंपैथी जीतने में कामयाब रहे, लेकिन कुछ लोगों को दर्शकों ने ये कहकर ट्रोल किया कि उनका ये दर्द फेक है. क्योंकि उन्होंने ये सब इन टीआरपी बटोरने और लोगों का ध्यान आकृर्षित करने के लिए किया है, तो चलिए जानें उनके बारें में लोग क्या कहते हैं.

रश्मि देसाई का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें रश्मि देसाई 'कोई शहरी बाबू' (Rashami Desai Shehri babu dance) गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैन्स से लेकर सिलेब्रिटीज तक रश्मि के डांस मूव्स की तारीफ कर रहे हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत, मोनालिसा और दलजीत कौर समेत कई ऐक्ट्रेसेस ने रश्मि के 'शहरी बाबू' डांस की तारीफ की है.