logo-image

Big Boss 15 के विनर का नाम हुआ लीक, रनर अप का भी चला पता

विकिपीडिया ने कुछ घंटे पहले ही बिग बॉस के विनर का नाम अपडेट कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर #Bigg Boss_Tak नाम के अकाउंट से शेयर की गई है.

Updated on: 30 Jan 2022, 05:57 PM

नई दिल्ली :

टीवी का सबसे चर्चित और देखा जाने वाला शो बिग बॉस का विनर कुछ ही घंटों में रिवील होना है. लेकिन विनर का नाम घोषित होने से पहले ही विनर का नाम रिवील हो चुका है. दरअसल मामला ये है कि विकिपीडिया ने कुछ घंटे पहले ही बिग बॉस के विनर का नाम अपडेट कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर #Bigg Boss_Tak नाम के अकाउंट से शेयर की गई है. पोस्ट में दावा किया गया है कि विकीपीडिया ने प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को 'बिग बॉस 15' का विनर घोषित कर दिया है जबकि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को रनरअप बताया है. 

जबसे यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आई है तबसे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है. अब तो बस फैंस को रिजल्ट देखने का इंतजार है. अब ये देखना है कि क्या शो के विजेता सच में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) हैं.  आपको बता दें कि बिग बॉस 15' का एक प्रोमो आया है. जिसमें 'बिग बॉस' की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके कई विजेता घर के अंदर गए. इन्होंने घरवालों को 10 लाख से भरा पैसों का बैग लेकर शो छोड़ने का ऑफर देंगे. 

यह भी पढ़ें:स्पाई फ्रेंचाइजी में Hritik Roshan, Salman Khan और Shahrukh Khan आएंगे साथ, टाइगर 3 या पठान नहीं.. इस फिल्म में होगा मिलन

जिसके बाद निशांत भट शो से बाहर हो जाएंगे. निशांत भट्ट का ये डिसिजन काफी फैंस को उचित लग रहा है तो काफी लोगों को उनका ये फैसला समझ में नहीं आ रहा है. कुछ लोगों का कहना हैं कि पैसे की लालच में निशांत को ये डिसीजन नहीं लेना चाहिए था. तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि ये उनका सबसे अच्छा डिसिजन है. अब बिग बॉस का असली विजेता कौन है इस बात का खुलासा आज रात होने वाला है.