News Nation Logo

बिग बॉस 10 में शामिल हो सकती हैं तृप्ति देसाई, चैनल के सामने रखी शर्त

भूमाता रणरागिनी ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति देसाई महिलाओं के हक के लिए आवाज उठाती हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 18 Oct 2016, 12:12:00 PM
फाइल फोटो

MUMBAI:

चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ सकती हैं महिलाओं के अधिकार के लिए लड़नेवाली भूमाता रणरागिनी ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति देसाई। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक तृप्ति देसाई को बिग बॉस सीजन 10 में हिस्सा लेने का ऑफर मिला है लेकिन इसके लिए तृप्ति देसाई ने एक शर्त रखी है। तृप्ति की शर्त ये है कि अगर बिग बॉस महिलाओं के हक की आवाज उठायेगा तो वो शो में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि तृप्ति देसाई ने पिछले दिनों महाराष्ट्र के शनि शिंगणापुर मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के लिए बड़ा आंदोलन किया था जिसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर शनि मंदिर में महिलाओं को पूजा करने की भी इजाजत दे दी गई थी। इसके बाद तृप्ति ने नासिक के त्रयंबकेश्वर मंदिर और कोल्हापुर के महालक्ष्मी मंदिर में भी महिलाओं को प्रवेश अधिकार दिलाने के लिए आंदोलन चलाया था।

हाल फिलहाल में तृप्ति देसाई मुंबई के मशहूर हाजी अली दरगाह में महिलाओं के प्रवेश के लिए आंदोलन चला कर सुर्खियों में आईं थी।

तृप्ति देसाई के अलावा राधे मां और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के भी शामिल होने की संभावना है। बिग बॉस को बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान होस्ट करेंगे।

First Published : 13 Sep 2016, 03:45:00 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.