logo-image

कॉमेडी किंग Bharti Singh ने दिखाया Baby bump, चाहती हैं due date तक काम करना

भारती ने अपनी प्रेगनेंसी (Bharti Singh pregnancy news) की न्यूज़ बहुत पहले ही अपने फैंस को दे दी थी. अब सभी लोग बस नन्हा मेहमान आने का इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 29 Dec 2021, 12:23 PM

नई दिल्ली :

अपनी कॉमेडी से सबके चेहरे पर मुस्कान लाने वाली कॉमेडी किंग भारती सिंह (Bharti Singh) जल्द ही मां बनने वाली हैं और वें सोशल मीडिया पर अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट (Bharti flaunting baby bump) करती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में भारती ने एक पोस्ट शेयर (Bharti instagram post) की है जिसमें वें अपना बेबी बम्प शो कर रही हैं. भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) अपने बच्चे का बेसब्री से काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं जो अप्रैल के महीने में आने वाला है. भारती ने अपनी प्रेगनेंसी (Bharti Singh pregnancy news) की न्यूज़ बहुत पहले ही अपने फैंस को दे दी थी. अब सभी लोग बस नन्हा मेहमान आने का इंतजार कर रहे हैं. भारती फिलहाल पांच महीने प्रेगनेंट (Bharti 5 months pregnant) है. ऐसे में वह अपने इस दौर को काफी एंजॉय कर रही हैं और साथ ही काम भी कर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

आपको बता दें भारती ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वें अपनी डिलीवरी डेट (Bharti delivery date) के अंत तक काम करना चाहती हैं ताकि उनकी डिलीवरी अच्छे से हो जाए. वो नहीं चाहती है कि डिलीवरी के समय उनको किसी भी समस्या का सामना करना पड़े. आपको बता दें भारती के द्वारा साझा की गई तस्वीर में उन्होंने रेड ड्रेस और सैंटा कैप पहना हुआ है. इस तस्वीर को शेयर कर भारती ने कैप्शन में लिखा, "सैंटा आएगा या सैंटी? आपको क्या लगता है जल्दी कॉमेंट में बताओ". भारती और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और इनका ये उतावलापन उनकी हर पोस्ट में झलकता है. 

यह भी पढ़ें: शादी के बाद अब Patralekha नहीं बल्कि Rajkumar Rao को इनसे है प्यार!

खैर आपको बता दें भारती ने कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वायरल वीडियो (Bharti viral video) में भारती सिंह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थी. भारती ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो एक के बाद एक कई ड्रेसेस को बदलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने लिखा है, 'बहुत मजा आ रहा है, मम्मी बनने में". चलिए हम आपको दिखाते हैं वीडियो: 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)