News Nation Logo
Banner

इस महामारी से बोर हो चुकी हैं शुभांगी अत्रे, कही ये बात

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Jun 2021, 05:03:57 PM
shubhangi

शुभांगी अत्रे (Photo Credit: फोटो- @shubhangiaofficial Instagram)

highlights

  • 'भाबी जी घर पर है' एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे
  • शुभांगी अत्रे शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती हैं.
  • शुभांगी बीते समय कोरोना का शिकार हो चुकी हैं

नई दिल्ली:  

फेमस सिटकॉम 'भाबी जी घर पर है' (Bhabiji Ghar Par Hain) की अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) या अंगूरी भाबी शो के लिए सेट पर वापस आकर खुश हैं. शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने मीडिया से कहा, "मैं खुश हूं कि कम से कम हमने यहां शूटिंग फिर से शुरू कर दी. मुझे अपने परिवार से दूर नहीं रहना पड़ेगा." शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) चाहती है कि पुराना सामान्य लौट आए. उन्होंने कहा, "हर सुबह मेरी प्रार्थना में मैं पुरानी सामान्य पीठ की कामना करती हूं. मैं ऊब चुकी हूं और महामारी से जूझ रही हूं. कोविड एक बुरा सपना बन गया है. यहां शूटिंग पर अभी भी समय की पाबंदी है."

यह भी देखें: मंदिरा बेदी का पति राज कौशल संग ऐसा हसीन था रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

एकता कपूर ने 2006 में 'कसौटी जि़ंदगी की' में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को लॉन्च किया था, और उन्होंने 'कस्तूरी' और 'दो हंसों का जोड़ा' जैसे कई सिटकॉम में अभिनय किया है. हालांकि, गेम-चेंजर मौका 'भाबी जी घर पर है!' के जरिये मिला. महामारी के दौरान धारावाहिकों में उन्हें जो काम मिल रहा है, उसके लिए शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) आभारी हैं, लेकिन एक चीज जो उन्हें सबसे ज्यादा याद आती है, वह है उनकी सुबह की नींद, जिसे वह महामारी प्रतिबंधों के कारण पूरी नहीं कर पा रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'स्कैम 1992' के लेखक सुमित पुरोहित बोले, इतिहास फिल्म की कहानी याद रखता है...

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने कहा, "समय की पाबंदी के कारण, मुझे सुबह बहुत जल्दी उठना पड़ता है और मुझे अपनी सुबह की नींद से बहुत प्यार है. मुझे अपनी सुबह की नींद की याद आती है." बता दें कि फेमस कॉमेडी धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) कोरोना वायरस की शिकार हो चुकी हैं.

First Published : 30 Jun 2021, 05:03:57 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.