logo-image

Bhabhiji Ghar Par Hain: 'अंगूरी भाभी' ने सर्दी में बढ़ाई अपने बोल्ड फोटोशूट से गर्मी, फैंस की सांसें थमी

'सही पकड़े है' घर-घर में फेमस हुआ डायलॉग भाभी जी घर पर हैं कि 'अंगूरी भाभी' (angoori bhabhi) का है जिन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में उन्हें काफी बोल्ड अंदाज में तस्वीरें खिंचवाते हुए देखा जा रहा है.

Updated on: 15 Jan 2022, 11:51 PM

नई दिल्ली:

'सही पकड़े है' घर-घर में फेमस हुआ डायलॉग भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी (angoori bhabhi) का है. शो में देसी अवतार में दिखने वाली भाभी जी उफ शुभांगी अत्रे (shubhangi atre) असल जिंदगी में बेहद ही बोल्ड है. उनकी बोल्डनेस का अंदाजा आप इन तस्वीरों से लगा सकते हैं. जो उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर की शर्ट और जींस पहने बोल्ड अंदाज में तस्वीरें खिंचवाते हुए देखा जा सकता है. बता दें, एक्ट्रेस इन तस्वीरों (shubhangi atre photos) में अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने हाथ में सनफ्लॉवर भी पकड़ा हुआ है. 

                                                           

आपको बता दें शुभांगी अत्रे ने पहली फोटो में (shubhangi atre bold photoshoot) सनफ्लॉवर से अपना फेस कलर किया हुआ है. तो, वहीं अगली फोटो में आंखों के जरिए देखने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इसके बाद की तस्वीर भाभी जी ने ब्लैक एंड वाइट क्लिक करवाई है.

                                                           

शुभांगी अत्रे ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'pretty cafes and perfect eves'. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर बरपा (shubhangi atre hot photoshoot) रही है. फैंस उनकी तस्वीरों पर खुद को कमेंट्स और लाइक्स करने से रोक नहीं पा रहे है. जहां कोई उन्हें 'love you so much' वाले कमेंट्स कर रहा है. तो, वहीं कोई उन्हें ब्यूटीफुल कहता नजर आ रहा है. एक ने तो उन्हें 'माई सुंदरी' का भी कमेंट किया है. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस यूं बोल्ड अदाएं दिखाती हुई बेहद ही खूबसूरत लग रही है. 

                                                         

शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी के तौर पर काफी फेमस है. वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही खूब वायरल भी किया जाता है. 

                                                         

इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस को जितना छोटे पर्दे पर पसंद किया जाता है. उतना ही रियल लाइफ में भी किया जाता है. एक्ट्रेस की एक्टिंग तो फैंस के दिलों में बसती ही है. लेकिन, साथ ही उन्हें भाभी जी के ये चुलबुले और हॉट अवतार भी दिल को छू जाते हैं. शो में उनके अलावा भी कई एक्टर्स हैं. जिन्हें उनके फैंस से खूब प्यार मिलता है और उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जाती है.