logo-image

Bhabiji Ghar Par Hain फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन के घर आई खुशियां, गोरी मैम बनीं मां

फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर खान की बहन रूप का किरदार निभाने वालीं सौम्या ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी.

Updated on: 19 Jan 2019, 01:59 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं फेम अनिता भाभी यानी सौम्या टंडन ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. प्रेग्नेंसी के कारण उन्होंने शो से ब्रेक लिया था. वहीं अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सौम्या ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि जागते समय खुद के लिए ऐसा महसूस किया जैसे कोई सुपरहीरो बिना केप के हो.

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, "एक जादूगर के अहसास के साथ सुबह उठती हूं, बिन केप के सुपरहीरो जैसी. आशीर्वाद और देवभक्ति से भरी हुई महसूस कर रही हूं. हार्मोस में हो रहे बदलाव से लगातार उत्साहित महसूस कर रही हूं. यह एक बेहतरीन राइड होने का वादा करते हैं. एक बड़ी खबर-मैं गर्भवती हूं और हर पल को शिद्दत से जीने की कोशिश कर रही हूं. आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है."

View this post on Instagram

Modified surya namaskar for pregnant women guided by @shammisyogalaya . Video by @pnikau . Keep staying #pregnantfit

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर खान की बहन रूप का किरदार निभाने वालीं सौम्या ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी. सौम्या अक्सर अपनी तस्वीरें और वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं. वे अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है.