logo-image

Nakul Mehta Skirt Dance: स्कर्ट पहनकर नकुल मेहता ने लगाए ठुमके, वीडियो देख आ जाएगा मजा

वीडियो इंटरनेट पर आया नकुल मेहता के फैंस और टीवी सेल्ब्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी.

Updated on: 28 May 2023, 04:47 PM

नई दिल्ली:

Nakul Mehta Skirt Dance: टीवी एक्टर नकुल मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर नकुल अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. उन्होंने बड़े अच्छे लगते हैं 2 में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. राम के किरदार में नकुल घर-घर में फेमस हो गए हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो काफी यूनिक है क्योंकि इसमें नकुल स्कर्ट पहनकर थिरकते नजर आ रहे हैं. मल्टी टैलेंटेड एक्टर नकुल का ये अंदाज देख फैंस का दिल भी खुश हो गया है. 

नकुल ने अपने इंस्टा हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है. क्लिप में एक्टर गुलाबी रंग की फ्रिल स्कर्ट पहने थिरक रहे हैं. उनके किलर डांस मूव्स देख हर कोई दंग गया है. फैंस ने नकुल छोटे पर्दे पर हमेशा सीरियस रोल में देखा है. वो एक खड़ूस और पावरफुल शख्स की भूमिका निभाने के लिए फेमस हैं. ऐसे में उनका डांस देख फैंस को थोड़ा शॉक लगा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

वीडियो में नकुल मेहता डांसर जैनिल मेहता के साथ डांस कर रहे हैं. दोनों ने 'रॉकस्टार'  के गाने 'हवा हवा' की धुनों पर गदर मचा दिया. बैले डांस करते हुए नकुल मेहता कमाल के ग्लैमरस दिख रहे हैं. उनके चेहरे पर स्माइल है. ऐसा लगता है वो खुशी से नाच रहे थे. वीडियो नकुल ने प्यारा सा कैप्शन लिखा, "मैंने @jainil_dreamtodance को कुछ महीने पहले न्यू यॉर्क की सड़कों पर स्कर्ट में डांस करते देखा. उनका वीडियो देख मैं उनकी कला और पर्सनैलिटी का फैन हो गया था. पोस्ट में नकुल ने अपने शो बड़े अच्छे लगते हैं का भी जिक्र किया है. 

जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर आया नकुल मेहता के फैंस और टीवी सेल्ब्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी. नकुल के इस वीडियो पर फैंस ने खूब लाइक्स लुटाए हैं. एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने लिखा, "नकुल मेहता को इंस्टाल पर ये देखना असल में प्यार है." करणवीर बोहरा ने कमेंट किया, "बहुत सुंदर," गौतमी कपूर ने लिखा, "बहुत अच्छा !!" कंवर ढिल्लों ने लिखा, "वाह !! सुपर," फैंस भी नकुल मेहता के डांस मूव्स की तारीफ करते दिखे.