logo-image

होली से पहले ही प्यार के रंग में डूबे दिखे Disha-Rahul, देखें तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने वाली दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. इस बीच होली से पहले ही दोनों की तस्वीर और वीडियो सामने आई है. जिसमें वे प्यार में डूबे दिख रहे हैं.

Updated on: 17 Mar 2022, 11:59 AM

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने वाली दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. कपल की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लुटाते हैं. इस बीच हाल ही दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. जिसमें कपल होली से पहले ही प्यार के रंग में डूबा नज़र आ रहा है. उनकी तस्वीरें लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहीं हैं. साथ ही लोग दोनों के लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

आपको बता दें कि दिशा (Disha Parmar) ने अपनी तस्वीरें खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर की हैं. जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट और पिंक कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने दिख रहीं हैं. इसके साथ उन्होंने गॉगल्स स्टाइल किए हैं. उनका लुक काफी ज्यादा अमेजिंग लग रहा है. दिशा (Disha Parmar) ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रंग सारी गुलाबी चुनरिया रे, मोहे मारे नजरिया सांवरिया रे...' एक्ट्रेस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर लाखों लाइक्स आ गए हैं. वहीं, लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी के साथ रिएक्शन दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hearts Of Rkv 🎸♥️ (@hearts_of_rkv)

वहीं, राहुल (Rahul Vaidya) की वीडियो उनके फैन पेज से शेयर की गई है. जिसमें उनका फंकी लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने मल्टीकलर जैकेट कैरी की है. साथ ही हाथ में माइक लिए हुए आगे बढ़ रहे हैं. उनका लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस दौरान दिशा ने जहां अपने लुक्स से बिजलियां गिराई. वहीं, राहुल ने भी लोगों पर अपनी आवाज का जादू चलाया. बता दें कि ये पोस्ट्स हाल ही में सामने नहीं आई हैं, बल्कि दो दिन पुरानी हैं. जब दिशा और राहुल एक शो में पहुंचे थे. जिसका थीम होली पर रखा गया था. ऐसे में लोगों के आउटफिट्स और डेकोरेशन भी होली के हिसाब से की गई थी. 

गौरतलब है कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने नेशनल शो 'बिग बॉस 14' पर दिशा परमार को प्रपोज कर दिया था. जिसके बाद से दोनों की केमिस्ट्री बन गई. लोगों ने उनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया. फिर शो से निकलने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया. हालांकि, कोरोना के चलते उनकी शादी की तारीख कई बार टली. फिर आखिरकार दोनों ने पिछले साल जुलाई के महीने में शादी की. ऐसे में एक तरफ जहां दिशा (Disha Parmar) शादी के बाद अपनी पहली होली के लिए एक्साइटेड हैं. वहीं, उनके फैंस भी एक्ट्रेस की होली की तस्वीरें देखने के लिए बेकरार हैं.