logo-image

रोडीज में आने पर बुरी तरह ट्रोल हुए अश्नीर ग्रोवर, यूजर्स ने पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

'शार्क टैंक इंडिया' (Shark tank India) से चर्चा में आए अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने अब रोडीज 19 से टीवी पर वापसी कर ली है. मेकर्स ने हाल ही में इसका प्रोमो रिलीज किया है.

Updated on: 29 May 2023, 03:03 PM

नई दिल्ली:

'शार्क टैंक इंडिया' (Shark tank India) से चर्चा में आए अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने अब रोडीज 19 से टीवी पर वापसी कर ली है. मेकर्स ने हाल ही में इसका प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें अशनीर ग्रोवर  गैंग लीडर्स के साथ नजर आ रहे हैं. 'रोडीज 19' (Roadies 19) में अशनीर ग्रोवर को देख उनके फैंस को झटका लगा है. जिसके बाद से उन्होंने अशनीर ग्रोवर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. चैनल की तरफ से  पोस्ट किए गए वीडियो में, शो के कंटेस्टेंट प्रिंस, रिया और गौतम के बीच लड़ाई हो जाती है. सोनू सूद वीडियो में अश्नीर ग्रोवर के साथ नए 'कंटेस्टेंट नीलामी' कर रहे हैं.

प्रोमो में देखा जा सकता है, गैंग लीडर कंटेस्टेंट्स को खरीदने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ बोली लगाते देखे गए, जिसके बाद अशनीर ग्रोवर एक कंटेस्टेंट से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, "भीख ही मांग रहा है ना.  भाई ले लो मेरेको." शो में उनकी मौजूदगी ने कई लोगों को हैरान कर दिया है.  फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ लगा दी है, जबकि एक यूजर ने पूछा, सर किस लाइन में आ गए आप?" दूसरे ने लिखा, क्या कर रहा है तू. तीसरे ने लिखा, 'शार्क टैंक से सीधा रोडीज क्या दिन आ गए.'

दूसरे सीजन में नहीं आए नजर

इस बीच, न केवल अशनीर, बल्कि रोडीज़ 19 में ड्रग मामले में गिरफ्तारी के विवाद से जुड़ी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने  छोटे पर्दे पर वापसी की. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट है. अशनीर को आखिरी बार शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 में देखा गया था, जिसके बाद से वो घर-घर मशहूर हो गए. शार्क टैंक के दूसरे सीजन का हिस्सा न बनने पर उनके फैंस हैरान थे. वहीं हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने सोशल मीडिया पर शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 की सभी शार्क को अनफॉलो कर दिया है. बाद में शो में उनकी जगह अमित जैन ने ले ली.