logo-image

Shark Tank: कोर्ट में तारीखों पर जाने को अश्नीर ग्रोवर ने बताया डेट, पत्नी संग ली रोमांटिक सेल्फी

'शार्क टैंक इंडिया सीजन 1ट के जज अश्नीर ग्रोवर काफी पॉपुलर हैं. ट्विटर पर बिजनेस सेलिब्रिटी अश्नीर के तंजभरे पोस्ट खूब वायरल होते हैं.

Updated on: 18 Apr 2023, 01:42 PM

नई दिल्ली:

Ashneer Grover Court Hearings: 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 1' के जज अश्नीर ग्रोवर काफी पॉपुलर हैं. ट्विटर पर बिजनेस सेलिब्रिटी अश्नीर के तंजभरे पोस्ट खूब वायरल होते हैं. भारत पे (BharatPe) के को-फाउंडर रहे अश्नीर शार्क टैंक के जज बनने के बाद से लगातार छाए रहते हैं. हाल में अश्नीर अपनी पत्नी के साथ एक केस की सुनवाई के लिए तारीखों पर जाने को रोमांटिक डेट कहते नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने कोर्ट से पत्नी के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की जो वायरल हो गई. 

पत्नी के साथ कोर्ट सुनवाई को बनाया डेट
अश्नीर ने ट्विटर पर पत्नी के साथ एक सेल्फी शेयर की थी, इसमें कपल साथ में मुस्कुराते हुए नजर आए. इतना ही नहीं उन्होंने मजेदार कैप्शन भी शेयर किया जिसमें लिखा,  "आप 'तारीखों' की गिनती कैसे करते हैं? हर बार अदालत की तारीखें को आप रोमांटिक डेट बना सकते हैं. इसमें ग्लैमर का तड़का लगाने अपनी जिंदगी में रंग भरे...ब्लू या व्हाइट पहने...और कुछ झूठ बोलें.." सुपर फन!!"

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
अश्नीर की इस पोस्ट पर फैंस ने ताबड़तोड़ कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, इम्प्रेस करने के लिए ड्रेस पहने और उसमें थोड़ा बिंदासपन भी मिलाए और लीगल ड्रामा में ग्लैमर जोड़कर बताएं कि असली बॉस कौन है...साथ ही सच में दोगला कौन है..." 

बता दें कि, दोगलापन अश्नीर ग्रोवर का एक फेमस डायलॉग है जो शार्क टैंक इंडिया सीजन वन के दौरान जमकर वायरल हुआ था. इसी पर अश्नीर ने अपनी किताब भी पब्लिश की है. 

हर हाल में पॉजिटिव रहते हैं अश्नीर
एक और यूजर ने अश्ननीर की तारीफ करते हुए नये हसबैंड-वाइफ गोल सेट करने की बात कही. वहीं अधिकतर यूजर्स अश्नीर की इस पोस्ट पर हंसते हुए नजर आए. कुछ यूजर्स ने मुश्किल घड़ी में भी अश्नीर के पॉजिटिव एटिट्यूड को सराहा. 

इससे पहले, अश्नीर ने अपनी कोर्ट की सुनवाई पर जाने की तुलना एयरपोर्ट लुक से की थी. उन्होंने एयरपोर्ट लुक के बजाय कुछ कोर्ट लुक देने का फैसला किया था. पूर्व शार्क टैंक जज ने लिखा था, "अगर कोर्ट लुक एक चीज होती! अब क्या करें - कोर्ट जाने के नंबर एयरपोर्ट विजिट के नंबर से ज्याजा बढ़ रहे हैं."