logo-image
लोकसभा चुनाव

Arti Singh Sangeet: आरती सिंह ने शादी से पहले सरेआम दूल्हे को कर लिया किस, वीडियो वायरल

Arti Singh Sangeet: आरती सिंह ने प्री-वेडिंग फंक्शन में जमकर एंजॉय किया. संगीत सेरेमनी पर वो अपने होने वाले पति पर प्यार लुटाती नजर आईं.

Updated on: 24 Apr 2024, 12:41 PM

नई दिल्ली:

Arti Singh Dipak Chauhan Wedding: टीवी की फेमस एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) 39 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रही हैं. गोविंदा की भांजी (Govinda Neice) आरती सिंह की शादी काफी चर्चा में है. वो बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ 25 अप्रैल को सात फेरे लेंगी. शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में आरती जमकर एंजॉय कर रही हैं. उनके संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में आरती अपने होने वाले दूल्हे को सरेआम किस करती नजर आ रही हैं. जैसे ही दूल्हे राजा स्टेज पर आए आरती ने प्यार से उन्हें चूम लिया. पैपराजी ने कपल के इस रोमांटिक मोमेंट को कैप्चर कर लिया. 

पैपराजी के सामने किया किस
आरती सिंह 25 अप्रैल को शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनके हल्दी-मेहंदी और संगीत के प्रोगाम पूरे जोरों पर चल रहे हैं. कपल के भव्य संगीत समारोह की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. आरती सिंह और दीपक चौहान ने मीडिया के लिए पोज दिया. यहां दीपक के साथ पोज देते हुए आरती उन्हें साज-संवार रही थीं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने होने वाले वाले पति को प्यार से किस भी किया था. आरती और दीपक का ये मोमेंट वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

ग्रीन आउटफिट में सजीं आरती
आरती सिंह ने अपने संगीत सेरेमनी में लाइम ग्रीन कलर का लहंगा कैरी किया था. एक्ट्रेस इस शिमरी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. आरती ने एक सोलो परफॉर्मेंस भी दिया था.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

आरती और दीपक की संगीत नाइट में टीवी की मशहूर हस्तियां यहां कपल को बधाई देने पहुंचे थे. बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट की शादी में रश्मि देसाई, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन से लेकर टीवी के अधिकतर पॉपुलर सेलेब्स शामिल हुए थे. 

आरती सिंह के होने वाले हसबैंड दीपक चौहान  नवी मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं. दोनों अरेंज मैरिज कर रहे हैं. आरती सिंह और दीपक चौहान 25 अप्रैल 2024 को इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधेंगे.