logo-image
लोकसभा चुनाव

Arti Singh Wedding: शादी से पहले ससुराल जाने से घबरा रही है ये एक्ट्रेस, आखिर क्या है वजह?

Arti Singh Wedding: आरती सिंह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हाल में भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह के साथ शानदार ब्राइडल पार्टी की थी.

Updated on: 22 Apr 2024, 06:33 PM

नई दिल्ली:

Arti Singh Wedding: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) जल्द ही शादी रचाने वाली हैं. उनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार वेडिंग से जुड़ी अपडेट्स साझा कर रही हैं. इसी 25 अप्रैल को आरती बिजनेसमैन दीपक चौहान (Dipak Chauhan) के साथ शादी करने वाली हैं. ये एक अरेंज मैरिज है. कपल ने जनवरी 2024 में सगाई की थी. अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. मगर शादी से पहले आरती डरी हुई हैं. उन्होंने एक लेटेस्ट पोस्ट में शादी से पहले की घबराहट और भावुकता के बारे में लिखा है. 

ये भी पढ़ें- Arti Singh Bridal Shower: शादी से पहले बोल्ड हुईं Bigg Boss फेम आरती सिंह, ब्राइडल शॉवर में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

नर्वस और इमोशनल हैं आरती
आरती सिंह ने शादी के दो दिन पहले एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने नो-मेकअप सेल्फी पोस्ट की. साथ में कैप्शन में लिखा, "नई शुरुआत...घबराई हुई और भावुक हूं.." फोटो में आरती खिड़की से बाहर निहारती हुई नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर दुल्हन वाला ग्लो है. एक्ट्रेस बिना नो-मेकअप लुक में प्यारी लग रही हैं. 

दरअसल, आरती शादी से पहले ससुराल जाने को लेकर घबराई हुई हैं. नए घर में जाना और अपने परिवार को छोड़ने का गम उनकी पोस्ट में साफ झलक रहा है.  एक्ट्रेस इन्हीं भावनाओं से गुजर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan Viral Photo: दुबई में संजय दत्त के परिवार से मिले सलमान खान, इवेंट से तस्वीरें हुईं वायरल

ब्राइडल शावर में दिखाया था बोल्ड अवतार
हालांकि, उन्होंने अपने ब्राइडल शावर में काफी एंजॉय किया था. इसमें आरती का बोल्ड लुक देखने को मिला थआ. बिग बॉस फेम आरती सिंह ने ब्लू शिमर ड्रेस में कहर ढा दिया था. भाभी कश्मीर शाह और भाई कृष्णा अभिषेक ने आरती के लिए ये ब्राइडल शावर आयोजित किया थ. इवेंट में आरती की कजिन और ससुराल गेंदा फूल एक्ट्रेस रागिनी खन्ना भी नजर आई थीं. उनके ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुए थे. 

आरती सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह मायका सीरियल से पॉपुलर हुई थीं. उन्हें आखिरी बार श्रवणी सीरियल में देखा गया था. वह बिग बॉस जन 13 का भी हिस्सा रह चुकी हैं.