logo-image
लोकसभा चुनाव

Arti Singh Haldi: हल्दी सेरेमनी में झूमकर नाचीं आरती सिंह, भाई कृष्णा अभिषेक ने जमाया रंग

Arti Singh Wedding: आरती सिंह 25 अप्रैल को इस्कॉन मंदिर में बिजनेसमैन दीपिका चौहान से शादी करने जा रही हैं. उनकी शादी एक अरेंज मैरिज है.

Updated on: 22 Apr 2024, 11:37 PM

नई दिल्ली:

Arti Singh Mehendi Ceremony: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh Pre Wedding) के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं. सोशल मीडिया पर इसकी झलक भी देखने को मिल रही है. एक शानदार और धमाकेदार ब्राइडल शॉवर के बाद, आरती सिंह अपने हल्दी समारोह के लिए तैयार हैं. अभी हाल ही में हमारे सामने एक वीडियो आया था जिसमें आरती मेहंदी लगा के रखना गाने पर थिरकती नजर आ रही थीं. होने वाली दुल्हन अपने वेडिंग इवेंट्स को खुलकर एंजॉय कर रही हैं.  आरती ने अपनी हल्दी सेरेमनी में जमकर डांस किया. उनके भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और भाभी कश्मीर शाह ने भी खूब रंग जमाया है. आरती सिंह के हल्दी सेरेमनी के वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाया
आरती के वेडिंग फंक्शन से कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें हमें उनके होने वाले पति की भी झलक देखने को मिली है.  मेहंदी लगा के रखना पर दीपक चौहान आरती को गोद में उठाकर थिरकते नजर आ रहे हैं. वेन्यू को ग्रीन और पीले फूलों से सजाया गया है. हल्दी समारोह के लिए आरती ने मल्टी कलर लहंगा कैरी किया है. उनका लुक काफी कमाल है. एक्ट्रेस ने हाथों में लंबी फ्लोरल जूलरी पहनी है जो उनके ब्राइड लुक में चार चांद लगा रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble Television (@bollywoodbubbletelly)

कृष्णा अभिषेक ने जमाया रंग
22 अप्रैल, 2024 को हुए इस हल्दी समारोह की मेजबानी उनकी भाभी कश्मीर शाह और कृष्णा अभिषेक ने की है. भाई के साथ आरती ने जमकर डांस किया. एक वीडियो में दोनों भाई-बहन खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. कृष्णा ने भी टोटल फिल्मी अवतार दिखाकर रंग जमा दिया. भाई-बहन की जोड़ी का ये डांस देखकर आप भी खुश हो जाएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝗧𝗵𝗲𝗙𝗶𝗹𝗺𝘆𝗢𝗳𝗳𝗶𝗰𝗶𝗮𝗹 (@thefilmyofficial)

इवेंट को खास हिमाचली थीम पर रखा गया था. आरती सिंह की इस हल्दी सेरमनी में हम परिवार के सभी सदस्यों को यूनिक एथनिक आउटफिट में देख सकते हैं. कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेकऔर उनके भतीजे कृष्णांग और रयान सभी को हिमांचली ऊनी टोपी पहने हुए भी देखा जा सकता है. 

आरती सिंह 25 अप्रैल को इस्कॉन मंदिर में बिजनेसमैन दीपिका चौहान से शादी करने जा रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Television Talks (@televisiontalks_)