logo-image

Arjun Bijlani: पेट दर्द के बाद अर्जुन बिजलानी की हुई 'सर्जरी' ! अस्पताल के बिस्तर से शेयर की तस्वीर

अर्जुन बिजलानी को पेट के निचले हिस्से में तेज दर्द के बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से एक्टर ने अपनी तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 09 Mar 2024, 09:48 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को पेट में गंभीर दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके एक दिन बाद शनिवार को अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने सर्जरी की खबर शेयर की. जानकारी के अनुसार, अर्जुन को अपेंडिसाइटिस है. जिसकी वजह से उन्हें दर्द हुआ. अभिनेता शुक्रवार को अपने शो के सेट से नहीं पहुंचे. अर्जुन ने शनिवार को कहा, पेट में तेज दर्द के कारण मैं अस्पताल में भर्ती हूं. मैं अभी एक्स-रे के लिए जा रहा हूं. डॉक्टर कल सुबह सर्जरी करने जा रहे हैं. बता दें, उन्हें पेट के निचले हिस्से में गंभीर दर्द का सामना करना पड़ा था. 

अर्जुन ने अपनी सेहत को लेकर क्या कहा?

उन्हें पेट के निचले हिस्से में गंभीर दर्द का सामना करना पड़ा और उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने प्रशंसकों से चिंता न करने को कहा और जल्द ठीक होने का भरोसा जताया. अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए एक तस्वीर साझा की. उन्होंने अपने हाथ का क्लोजअप शॉट दिया जिस पर एक कैनुला नजर आया. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, जो होता है अच्छे के लिए होता है.

अर्जुन ने अस्पताल से अपनी तस्वीर शेयर की 

अर्जुन ने शिवरात्रि मनाते हुए अपना एक वीडियो भी साझा किया. उन्होंने लिखा, महाशिवरात्रि की ढेर सारी शुभकमनाएं. मुझे शुभकामनाएं दें. ओम्नमहशिवाय. एक प्रशंसक ने कहा, "अपना ख्याल रखें. आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे. सर्जरी से जल्द वापस आ जाएंगे. एक ने लिखा, हमेशा आपके लिए शुभकामनाएं. कृपया, अपना ख्याल रखें. जल्दी ठीक हो जाएं. एक व्यक्ति ने लिखा, सारी खुशियां आपकी मिले, सर." 

अर्जुन के करियर के बारे में

अर्जुन फिलहाल प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति का हिस्सा हैं. इसमें निक्की शर्मा, संजय स्वराज, निमिषा वखारिया, सीमा पांडे और अन्य भी हैं. उन्होंने 2004 में बालाजी टेलीफिल्म्स के टेलीविजन शो कार्तिका से अभिनय की शुरुआत की थी.