logo-image

Archana Gautam: अर्चना ने प्रियंका चौधरी को किया अनफॉलो, पक्की दोस्त बनीं दुश्मन!

जन्मदिन की पार्टी में मौजूद सूत्रों से पता चला है कि अर्चना (Archana Gautam) अपने जन्मदिन की पार्टी में बहुत खुश थी और उन्होंने अपने सभी दोस्तों को बहुत प्यार से आमंत्रित किया था

Updated on: 03 Sep 2023, 08:20 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने हाल ही में अपने परिवार और इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक शानदार जन्मदिन की पार्टी रखी. जन्मदिन के जश्न में इंडस्ट्री जगत की बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. बिग बॉस 16 के उनके को कंटेस्टेंट जैसे श्रीजिता डे, गौतम सिंह विग से लेकर उनके खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट से लेकर कई अन्य लोग नजर आए. हालांकि, एक व्यक्ति जो पार्टी से गायब थी, वह अर्चना की करीबी दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी थी. और अब, खबरें सामने आई हैं कि अर्चना गौतम ने प्रियंका को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. 

जन्मदिन की पार्टी में मौजूद सूत्रों से पता चला है कि अर्चना (Archana Gautam) अपने जन्मदिन की पार्टी में बहुत खुश थी और उन्होंने अपने सभी दोस्तों को बहुत प्यार से आमंत्रित किया था और उनमें से कई लोग उन्हें उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं देने पहुंचे हैं, और अन्य जो जन्मदिन समारोह में शामिल नहीं हो सके, उन्होंने उनकी अनुपस्थिति की भरपाई के लिए व्यक्तिगत रूप से उनके जगह पर गिफ्ट और मैसेज भिजवाए. 

ये भी पढ़ें-Shah Rukh Khan: 'मैं पहले देख लेता तो यही करता,' 'चलेया' पर छोटी लड़की के डांस से SRK हुए इम्प्रेस

प्रियंका से नाराज हुईं अर्चना

रिपोर्ट्स के मुताबिक,  प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) न केवल उनके जन्मदिन के जश्न से अनुपस्थित रहीं बल्कि उन्होंने अर्चना (Archana Gautam) से यह पूछने की भी जहमत नहीं उठाई कि वह उनकी पार्टी में क्यों नहीं शामिल हुईं और इससे लड़की को बहुत दुख हुआ. सूत्र के मुताबिक, अर्चना ने हमेशा प्रियंका की उपलब्धियों का जश्न मनाया है, यहां तक ​​कि उन्होंने अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए रात में भी पूरे रास्ते गाड़ी चलाई, लेकिन अर्चना से उतना स्नेह नहीं मिला. इस सब से अर्चना काफी आहत हुईं और उन्होंने प्रियंका से सारे रिश्ते तोड़ने का फैसला किया और उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया. 

अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी पहली बार रियलिटी शो, बिग बॉस 16 में मिले और कुछ ही समय में वे गहरे दोस्त बन गए. हालांकि, बाद में उनमें बहस होने लगी और कुछ बुरी लड़ाइयां भी हुईं. बिग बॉस 16 के अंत तक वे फिर से अच्छे दोस्त बन गए