logo-image
लोकसभा चुनाव

Archana Gautam ने प्रियंका गांधी के पीए पर लगाए गंभीर आरोप, FB लाइव में खोली पोल

Bigg Boss में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाली अर्चना गौतम ने घर से बाहर निकलते ही तहलका मचा दिया.

Updated on: 28 Feb 2023, 09:58 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाली अर्चना गौतम ने घर से बाहर निकलते ही तहलका मचा दिया. उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सलाहकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अर्चना ने फेसबुक लाइव में अपने फैन्स से बातचीत में दावा किया कि प्रियंका के पीए संदीप सिंह ने उन्हें 'दो कौड़ी की औरत' कहा था. अर्चना ने दावा किया कि संदीप ने उन्हें रायपुर सत्र के दौरान धमकी दी थी कि अगर ज्यादा बोलोगी तो जेल में डलवा दूंगा. इतना ही नहीं हाल में जब अर्चना प्रियंका गांधी से मिलने पहुंचीं तो उन्होंने मिलने भी नहीं दिया.

Archana Gautam ने दावा किया कि संदीप सिंह से पूरी पार्टी नाराज है. उन्हें नहीं पता कि महिलाओं से कैसे बात की जाती है. इधर अर्चना संदीप पर आरोप लगा रही थीं. वहीं उनके पिता ने भी बेटी की जान को खतरा होने की बात कही. उनका कहना था कि अर्चना को कुछ भी हो सकता है. इस खतरे को देखते हुए उन्होंने अर्चना के लिए सुरक्षा की मांग की.

क्या है अर्चना और संदीप का मामला?

अर्चना गौतम ने साल 2022 में मेरठ की हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उन्हें बड़ी हार का सामना करना पड़ा था. उस वक्त अर्चना ने कुछ नहीं कहा लेकिन उनके मन में कहीं न कहीं यह बात थी इसलिए बिग बॉस के घर से निकलने के बाद 27 फरवरी को यह फेसबुक लाइव किया.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की कॉन्सर्ट कैंसल, नहीं बिकी शो की टिकटें!

इस लाइव में अर्चना ने कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी में क्यों रखा गया है? अर्चना गौतम ने कहा कि इसी तरह के लोग पार्टी को अंदर से बर्बाद कर रहे हैं. अर्चना ने बताया कि संदीप किसी महिला को प्रियंका गांधी से मिलने नहीं देते. वह प्रियंका से बातें छिपाते हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें भी प्रियंका गांधी से मिलने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी थी. तब जाकर कहीं एक साल में उन्हें मुलाकात का मौका मिला.

अर्चना के पिता कर रहे सुरक्षा की मांग

अर्चना के पिता गौतम बुद्ध ने कहा कि उनकी बेटी को जान का खतरा है. जो बातें संदीप सिंह ने मेरी बेटी के लिए कही हैं उनसे लगता है कि अर्चना को खतरा है. उसे कुछ भी हो सकता है. संदीप ने अर्चना को रायपुर बुलाया. वह अपने खर्चे पर वहां गई लेकिन प्रियंका गांधी से मिलने से रोक दिया गया. अब अर्चना गौतम के पिता का कहना है कि वे संदीप के खिलाफ एससीएसटी आयोग से लेकर पीएम और महिला आयोग वह मानवाधिकार आयोग तक के पास गुहार लगाएं.