logo-image

Khatron ke Khiladi 13: अर्चना गौतम हुई घायल, गर्दन में लगे तीन टांके

अस्पताल पहुंचने के बाद अर्चना (Archana Gautam)  को तीन टांके लगे और फिर इलाज के बाद उन्हें वापस लाया गया. स्टंट करते हुए अर्चना घायल हो गईं.

Updated on: 13 Jun 2023, 08:58 PM

नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की होस्टिंग वाला स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron ke Khiladi 13) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सभी खिलाड़ी इसके लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं. वहीं इसी बीच कंटेस्टेंट के घायल होने की खबरें भी सामने आती रहती हैं. हाल ही में बिग बॉस फेम अर्चना गौतम (Archana Gautam) को स्टंट के दौरान काफी गंभीर चोटें आई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बात की जानकारी दी है. एक्ट्रेस को चोट लगने पर तीन टांके आए हैं.  बता दें, एक पानी का स्टंट था जहां प्रतियोगियों को एक टीमों में होना था. अर्चना (Archana Gautam) अरिजीत तनेजा की टीम में थी. कंटेस्टेंट को मंच पर चलना था और एक बार जब वे एंड प्वाइंट पर पहुंच जाए तो  कांच ब्लास्ट के साथ टूटता है और वे सभी पानी में गिर जाते हैं. जब अर्चना गिरती है तो उनकी ठुड्डी पर गहरा कट लग गया और उसे पहाड़ों के बीच स्थित स्थान से अस्पताल ले जाया गया.

अस्पताल पहुंचने के बाद अर्चना (Archana Gautam)  को तीन टांके लगे और फिर इलाज के बाद उन्हें वापस लाया गया. स्टंट करते हुए अर्चना घायल हो गईं. एक्ट्रेस ने अपनी चोट, टांकों और हॉस्पिटल की तस्वीरें भी शेयर कीं. सेट पर यह पहली चोट नहीं है जो गंभीर हो गई, इससे पहले रोहित बोस रॉय एक स्टंट करते समय गंभीर रूप से घायल हो गए थे. डॉक्टरों ने सुझाव दिया था कि वह शो से हट जाएं, हालांकि, एक्टर ने मुंबई लौटने के बजाय खुद को रिकवर करने का फैसला लिया. 

अरिजीत के हाथों पर थे गहरे जख्म

यहां तक ​​कि नायरा एम बनर्जी को भी एक स्टंट में कीड़ों ने काट लिया था, जहां उनके प्राइवेट पार्ट पर इसका गहरा असर पड़ा था और सूज गए थे. हालांकि, एक्ट्रेस ने वापस लड़ने और जल्द से जल्द ठीक होने का फैसला किया. ऐश्वर्या शर्मा ने अपने जख्मी हाथ की एक तस्वीर भी साझा की और वहीं अरिजीत के हथेलियों पर भी गहरे जख्म थे.