logo-image

Anupamaa: दोनों ससुराल छोड़ अब बिजनेसवुमेन बनेगी अनुपमा, कहानी में आएगा ट्विस्ट

स्टार प्लस के सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupamaa Serial) में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.

Updated on: 15 Apr 2023, 12:32 PM

नई दिल्ली:

Anupamaa Updates: स्टार प्लस के सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupamaa Serial) में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली स्टारर शो के अपकमिंग एपिसोड में 5 से 6 साल का लीप दिखाया जाएगा. अनुपमा, अनुज कपाड़िया से लेकर छोटी अनु की जिंदगी भी बदलने वाली है. शो मेकर्स ने अनुपमा का नया प्रोमो जारी किया है. इसमें अनुपमा अपने दोनों ससुराल छोड़ बिजनेसवुमेन बनती नजर आ रही हैं. अनुपमा का ये नया अवतार देख फैंस भी दंग रह जाएंगे. 

बिछड़ने के बाद ऐसी होगी अनुपमा-अनुज की नई जिंदगी
अनुपमा के लेटेस्ट प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि शो की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है. अनुपमा वनराज शाह और अनुज कपाड़िया के घर छोड़ अपने मायके में नजर आ रही है. वहां अपनी मां के साथ अनुपमा नई जिंदगी की शुरुआत करने की कोशिश कर रही है. शो में अनुज और अनुपमा अलग हो गए हैं. ऐसे में दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाएंगे. अनुपमा को मां और भाई का सपोर्ट मिल रहा है जिसके दम पर वो अपना खुद का बिजनेस शुरू करेगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा अपनी डांस एकडेमी शुरू करेगी. वहीं दूसरी ओप वनराज कोशिश करेगा कि अनुपमा उसकी जिंदगी में वापस लौट आए, लेकिन अनुपमा अकेले रहने का फैसला करेगी और डांस टीचर बनकर खुद की पहचान बनाने पर जोर देगी. 

यह भी पढ़ें- पढ़ाई में बिल्कुल फिसड्डी थीं Tejasswi Prakash...एग्जाम में चीटिंग करने दी थी रिश्वत

शो में आएगा 5-6 साल का लीप
अनुपमा में कहानी बिल्कुल बदलने वाली है. मेकर्स शो में 5 से 6 साल का लीप लाने वाले हैं. शो में छोटी अनु बड़ी हो जाएगी जो अनुपमा की दुश्मन बनकर सामने आएगी. वहीं अनुज अपनी जिंदगी माया के साथ खुश हीं रहेगा और अनुपमा की याद में तड़पेगा. वहीं अनुपमा पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट हो जाएगी और उसकी डांस एकडेमी चल पड़ेगी. कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स के साथ शो में चाइल्ड आर्टिस्ट माही सोनी की एंट्री भी हो सकती है. माही, अनुपमा की डांस स्टूडेंट बनकर एंट्री लेंगी.