logo-image

Holi पर दिखेगा अनुपमा-अनुज के बीच रोमांस, Video देख फैंस को आया प्यार

महिला सशक्तिकरण की थीम के साथ शुरू हुए इस शो में अब अनुपमा (Anupama) प्यार को अपने जीवन में दूसरा मौका देने की कोशिश कर रही हैं

Updated on: 17 Mar 2022, 12:11 PM

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इसमें हो रहे ट्विस्ट भी लोगों को पसंद आ रहे हैं. एक तरफ जहां शो में अनुपमा की बहू किंजल प्रेग्नेंट है वहीं दूसरी तरफ वनराज ने भी अनुपमा को वापस शाह हाउस में बुला लिया है. अनुपमा को भी किंजल की वजह से शाह हाउस आना ही पड़ा. ऐसे में अनुपमा की होली भी शाह परिवार के साथ मनने वाली है. दर्शकों को इंतजार है होली के एपिसोड का, लोग जानना चाहते हैं कि आखिर अनुपमा को इस होली पर पहले रंग कौन लगाता है. शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अनुज और अनुपमा नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Holi की छुट्टियों पर निकलीं Aaradhya Bachchan, मम्मी-पापा संग Video वायरल

महिला सशक्तिकरण की थीम के साथ शुरू हुए इस शो में अब अनुपमा प्यार को अपने जीवन में दूसरा मौका देने की कोशिश कर रही हैं. गौरव खन्ना शो में अनुज कपाड़िया की भूमिका निभा रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं और फैंस इनकी केमिस्ट्री के दीवाने हैं. हाल ही में एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें अनुज कपाड़िया और अनुपमा को होली 2022 के दौरान रोमांस करते हुए दिखाया गया है. अब देखना होगा कि ये अनुज का सपना है या हकीकत. होली एपिसोड में काव्या और वनराज के बीच की दूरियां भी खत्म होती दिखाई देंगी.