logo-image

'Anupamaa' की काव्या ने फैंस को 20 सेकेंड में कराई सैर, Video हुआ वायरल

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 30 Nov 2021, 01:05 PM

highlights

  • मदालसा शर्मा ने शेयर किया वीडियो
  • मदालसा को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं
  • मदालसा 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभाती हैं

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में टीआरपी की रेस में आगे रहने वाला पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) काफी सुर्खियों हैं. इस शो के किरदारों को भी फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. शो में निगेटिव किरदार निभाने वालीं काव्या उर्फ मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने पहले ही सीरियल में धमाल मचा दिया है. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को फैंस काफी पसंद करते हैं इस बात का अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि मदालसा को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें: बिना शादी के ही पिता बन गए थे ये क्रिकेटर्स, लिस्ट में David Warner का नाम भी शामिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को घर-घर में काव्या के नेगेटिव किरदार ने पहचान दिलवाई है. शो में मदालसा भले ही नेगेटिव किरदार निभाती हैं मगर सोशल मीडिया पर उनके पॉजिटिव पोस्ट वायरल होते रहते हैं. मदालसा अक्सर ही अपने को-स्टार्स के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस शीला शर्मा और फिल्ममेकर सुभाष शर्मा की बेटी मदालसा ने हाल ही अपने एक वीडियो से फैंस को अपनी फेवरेट जगहों की सैर करवाई है. वीडियो में मदालसा ने ट्रिप को कोलाज करके वीडियो शेयर किया है जो कि महज 20 सेकेंड का है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

मदालसा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से की थी. इसके साथ ही मदालसा ने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है. वहीं बॉलीवुड में डेब्यू डायरेक्टर गणेश आचार्य की फिल्‍म 'एंजेल' से किया था. हालांकि उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई. इसके बाद उन्होंने टीवी का रुख किया जहां वो धमाल मचा रही हैं.