logo-image

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा को छोड़ने वाला है अनुज कपाड़िया, देखें क्या होगा सीन

टीवी शो अनुपमा में आए दिन एक अलग ही लेवल का ड्रामा चलता रहता है.

Updated on: 16 Mar 2023, 10:03 AM

नई दिल्ली:

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो अनुपमा में आए दिन एक अलग ही लेवल का ड्रामा चलता रहता है. अब वह एक नया ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं जिससे ऐसा लग रहा है कि अनुपमा एक बार फिर अपने पति से हाथ धो बैठने वाली है. पहले काव्या के चक्कर में वनराज उसके हाथ से निकल गया और अब महान बनने की अपनी आदत के चक्कर अनुपमा अनुज से दूर हो सकती है. अनुपमा छोटी अनु की बातों में आकर कुछ ऐसा कहेगी जो अनुज और उसके लिए अच्छा नहीं होगा.

अब तक क्या हुआ ?

आपने देखा होगा कि छोटी अनु माया की बताई हुई सारी बातें अनुपमा को बता देती है. छोटी अनु मां अनुपमा से कहती है कि वह अनुज को समझाए कि वह उसे ना रोके. अनुपमा उसकी बात मान जाती है. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, अनुज से कहती है कि वह अनु को माया के साथ जाने दे. यह सुनकर अनुज आग बबूला हो जाता है और अनुपमा से कहता है कि वह इस बारे में कुछ ना बोले.

अनुज को छोटी से मिलने नहीं देगी अनुपमा

अनुज अपनी बेटी से मिलने जाएगा लेकिन अनुपमा उसे कमरे में बंद कर देगी. अनुपमा कहती है कि वह नहीं चाहती कि उसकी बेटी दोनों के बीच में पिसे. वह नहीं जानती कि अपनी असली मां माया का सच सुनकर उसका दिल टूट जाए. अगर छोटी अनु को माया का सच बता दिया जाएगा तो उसका दिल टूट जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi💓 (@maan_canada_club)

अनुज अपनी अनुपमा पर लगाएगा इल्जाम

अनुज गुस्से में अनुपमा पर आरोप लगाया कि वह अनु को जानबूझ कर भेज रही है क्योंकि वह अनु को बहुत प्यार करता है. अनुज यहां तक कह देता है कि अनुपमा छोटी को इसलिए जाने दे रही है क्योंकि वह उसकी अपनी बेटी नहीं है. इतना ड्रामा देखकर लग रहा है कि जल्द ही अनु की जिंदगी में अकेलेपन की वापसी होने वाली है. अगर दर्शकों को यह ट्रैक पसंद आ गया तो इसे लंबा भी खींचा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anu❤️❤️ (@maanlover__)