logo-image

Anupama का हीरो अनुज कैसे बना विलेन? गालियां सुना रहे हैं फैन्स

स्टार प्लस का शो Anupama टीआरपी की लिस्ट में छाया रहने वाला शो बन चुका है.

Updated on: 28 Feb 2023, 02:23 PM

नई दिल्ली:

मुंबई: स्टार प्लस का शो Anupama टीआरपी की लिस्ट में छाया रहने वाला शो बन चुका है. इस शो से दर्शकों को ऐसा जुड़ाव है कि कहानी में जरा भी फेर-बदल उन्हें पसंद नहीं आता. पहले जब अनुज की बहन मालविका की एंट्री हुई थी तो शुरुआत में वह अनुपमा के खिलाफ थी लेकिन फैन्स के लगातार मैसेजेस के बाद उसके किरदार का ट्रैक बदल दिया गया. अब लग रहा है कि एक बार फिर कहानी की बागडोर दर्शकों के हाथ में जाने वाली है. इस बार दर्शकों को अनुज का झूठ रास नहीं आ रहा.

दरअसल जब माया अनुज को किस करने के लिए बढ़ती है तो अनुज पीछे हट जाता है. इसके बाद माया, अनुज को भड़काती है कि वह यह बात अनुपमा को ना बताए क्योंकि वह समझेगी नहीं. माया अपनी बात अनुज के दिमाग में बैठाने में कामयाब हो जाती है. अनुज जब अनुपमा से मिलता है तो उसे झूठ बोल देता है. इस झूठ के बाद हालांकि अनुज खुद भी परेशान है. वह जानता है कि चाहकर भी वह अनुपमा से सच नहीं कह पाया. लेकिन फैन्स को अनुज का झूठ बिल्कुल पसंद नहीं आया.

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Scene leak: लीक हुआ टाइगर-3 का सीन, इमरान की बॉडी की फैन हुई जनता

फैन्स इसे लेकर ट्विटर पर गुस्सा जता रहे हैं. मनीत नाम के एक यूजर ने लिखा, ना चाहते हुए भी झूठ बोल दिया, तुम्हें हर्ट नहीं करना चाहता था बस इसलिए....अनुज कपाड़िया जी समझना न समझना अनुपमा के ऊपर था. बस आपको छिपाना नहीं था. गलती आपकी नहीं थी लेकिन अब अपने झूठ का नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहिए. काश आप किसी तरह बता देते.

प्रियंका शर्मा ने लिखा, जब आप किसी का दिल ना दुखाने के चक्कर में झूठ बोलते हैं तो आप उनका दिल दुखा ही देते हैं. अब माया को लगेगा कि वह अपने दिमाग से अनुज को चला सकती है.

एक यूजर ने लिखा, मेरे पिता जी हमेशा कहते थे कि कभी झूठ मत बोलना. एक झूठ को छिपाने के लिए 100 झूठ बोलने पड़ते हैं. ऐसा क्यों किया DKP? नियति ने लिखा, यह झूठ को लेकर नाराजगी नहीं है. बात है कि अनुज ने माया की बात मानकर अनुपमा से सच छिपाया. उसने अनजाने में माया के झूठ को ताकत दी.