logo-image

Video: 'Anupama' फेम रूपाली गांगुली ने 'कांटा लगा' पर किया जबरदस्त डांस

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है

Updated on: 30 Apr 2022, 05:44 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत की टीआपी में हाई चल रहे टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो के सभी किरदार दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं. शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. इस शो से रूपाली गांगुली को एक अलग पहचान मिली है. इंस्टाग्राम पर रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ रूपाली भी अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: 39 की उम्र में प्रियंका चोपड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह कांटा लगा गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में रूपाली के इस गाने पर एक्सप्रेशंस भी जबरदस्त है. वीडियो को शेयर करते हुए रूपाली ने लिखा, 'बंगले के पीछे तेरी बेरी के नीचे, हाय रे पिया आहा रे आहा रे आहा रे पिया.'

जानकारी के मुताबिक, रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी जगत की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. रूपाली एक दिन का 1.5 लाख रुपये चार्ज करती थीं जो कि बढ़कर 3 लाख तक हो गई है. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को पहचान फेमस टीवी शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में मोनिषा का किरदार निभाकर मिली थी. इसके बाद वो कई शो में दिखाई दीं मगर दोबारा उनका जादू टीवी सीरियल अनुपमा में दिखाई दिया है. रूपाली गांगुली ने साल 2000 में करियर की शुरुआत की थी.