logo-image

Anupama के नए ट्रैक ने कर दिया इरिटेट, दर्शक बोले - बंद करो बकवास

Anupama छोटे पर्दे का एक पॉपुलर टीवी शो है. चाहे अनुपमा को गालियां पड़ें या अनुपमा सैवेज टाइप के जवाब दे दोनों ही हालात में दर्शक इसे देखना नहीं भूलते.

Updated on: 22 Mar 2023, 10:43 AM

नई दिल्ली:

Anupama छोटे पर्दे का एक पॉपुलर टीवी शो है. चाहे अनुपमा को गालियां पड़ें या अनुपमा सैवेज टाइप के जवाब दे दोनों ही हालात में दर्शक इसे देखना नहीं भूलते. यह शो लंबे समय से यह शो नंबर-1 पर रहा है लेकिन अब लग रहा है कि जल्द ही इस शो के दिन पूरे होने वाले हैं. दर्शकों की निराशा बढ़ती जा रही है और अगर ऐसा ही रहा तो वे इसे नंबर-1 से जीरो पर लाने में समय नहीं लगाएंगे. ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ये नौबत आ सकती है.

बोर हो गए दर्शक ?

अनुपमा में एक बार फिर वही रोना-धोना शुरू हो चुका है. अनुज अपनी प्यारी अनुपमा से नाराज है और उसके बुलाने पर होली पार्टी में नहीं जा रहा. वह अनुज के दोस्त धीरज की मदद से बुलाने की कोशिश करती है लेकिन अनुज सुनने के मूड में नहीं है. अनु से जुदा होने के गम से अनुज पत्नी अनुपमा पर सवाल खड़े कर रहा है. अनुज का कहना है कि अगर वह उसकी सगी बेटी होती तो क्या वह उसे जाने देती. वह कैसी मां है और ना जाने क्या-क्या...उधर पारितोष की हालत, काव्या और अनिरुद्ध की दोस्ती, वनराज का साइलेंट कलेश...यह सब देख-देखकर दर्शक बोर हो रहे हैं. जनता का कहना है कि शो दोबारा अपने पुराने ट्रैक पर लौट रहा है. बड़ी मुश्किल से अनुज ने इसे पुश किया था लेकिन राइटर्स और मेकर्स ने दोबारा वही रायता फैला दिया. अब आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज पार्टी में पहुंच जाएगा और कहीं से अनु भी आजाएगी लेकिन यह सच नहीं अनुपमा का सपना होगा. असल में होगा ये कि अनुज आएगा और अनुपमा को परिवार के साथ खुश देखकर अपनी बेटी की याद में डूब जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama_starplus.show (@anupama_starplus.show)

लोग कह रहे बंद करो!

पल्लवी ने लिखा, और अच्छी बन ले अनुपमा. थोड़ा ध्यान अनुज पर देती तो अच्छा होता. अमित ने लिखा, अब तलाक होगा. आमिर ने लिखा, अनुपमा का कैरेक्टर स्टूपिड दिख रहा है. जब देखो मां वाला गाना. बीना ने लिखा, अब मैं यह शो देखना बंद कर दूंगी. लगता है शो मेकर्स अनुज और माया की शादी करवाने की प्लानिंग में हैं. प्रियंका ने लिखा, अब अनुपमा ओवरएक्टिंग करने लगी है. शो बंद करो यार. रेखा ने लिखा, यार बंद करो इसे. अनुज और अनुपमा का रोल भी खराब कर दिया.