logo-image

Rituraj Singh Passes Away:अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

Rituraj Singh Passes Away: अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह का हुआ निधन हो गया है. बता दें कि, एक्टर केवल 59 साल के थें.

Updated on: 20 Feb 2024, 11:42 AM

New Delhi:

Rituraj Singh Passes Away: एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का मंगलवार, 20 फरवरी को निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर अग्नाशय की कुछ बीमारी से पीड़ित थे और हाल ही में कार्डियक अरेस्ट का सामना करने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, मंगलवार को 59 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. ऋतुराज के करीबी दोस्त अमित भेल ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की और बताया, 'हां कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया. उन्हें कुछ समय पहले पैंक्रियाटिक बिमारी के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौटने पर उन्हें कुछ दिल से जुडी हुई दिक्कते हुईं. हालांकि, ऋतुराज के अंतिम संस्कार के बारे में अभी जानकारी नहीं है. 

को-स्टार्स ने जताया शोक 
ऋतुराज सिंह के अचानक निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. कई फैंस ने एक्टर को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने-अपने एक्स हैंडल का सहारा लिया. 

इन टीवी शोज और फिल्मों में आ चुके हैं नजर 
ऋतुराज सिंह को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai), 'कुटुंब' (Kutumb), 'अभय 3' (Abhay 3) और 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' (Never Kiss your Best Friend) जैसे शो के लिए जाना जाता है. उन्हें रूपाली गांगुली (Rupali Ganguli) के सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupama) में भी देखा गया था. ऋतुराज ने 'सत्यमेव जयते 2' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. बाद में उन्होंने वरुण धवन के पिता की भूमिका निभाई. फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme Towns (@meme_towns_)

इससे पहले, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, ऋतुराज ने टेलीविजन और बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बात की थी जब उन्होंने कहा था, “छोटे पर्दे पर, मैंने सभी चैनलों के लिए काम किया है और हर एक निर्माता ने मुझे कई बार दोहराया है. अब ओटीटी और फिल्मों के साथ भी यही हो रहा है. इससे पहले कि मैं किसी एक को ख़त्म करूँ, मेरे हाथ में कुछ न कुछ है. ”